Home » बिज़नेस » Air India offer Delhi to Dubai And Mumbai To Dubai one way flight fare just 7777
 

Air India की फ्लाइट से मात्र 7777 रुपये में भरें दुबई की उड़ान, जानें क्या है पूरा ऑफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2019, 15:11 IST

गर्मी की छुट्टियां होते ही लोग देश विदेश में घूमने की योजना बना लेते हैं. ऐसे में ना तो ट्रेनों में कंफर्म टिकट मिलता है और ना ही एयर टिकट. उसके बाद महंगे टिकट खरीदने की शुरुआत होती है. लेकिन एयर इंडिया ने अपने कस्टमर्स के लिए शानदार ऑफर शुरु किया है. जिसके तरह आप बिना किसी परेशानी और ज्यादा किराया खर्च किए दुबई का शानदार सफर कर सकते हैं.

गर्मी की छुट्टियों में एयर इंडिया ने नेशनल और इंटरनेशनल रूट पर अपने विमानों की संख्या बढ़ाने का फैसला किया है. उपलब्ध जानकारी के अनुसार, एयर इंडिया 1 जून से मुंबई-दुंबई-मुंबई रूट पर एक सप्ताह में 3500 ज्यादा सीटें बढ़ाने जा रही हैइसके साथ ही 2 जून से दिल्ली-दुबई-दिल्ली रूट पर एक सप्ताह में 3500 से ज्यादा सीटें बढ़ाने की तैयारी में है.

इसके लिए एयर इंडिया ने दो नई B787 ड्रीमलाइनर एयरक्रॉफ्ट अपने बेड़े में शामिल करने जा रही है. ट्रैवलर्स को ड्रीमलाइनर एयरक्रॉफ्ट में सफर करने का शानदार अनुभव मिलेगा. इसमें उन्हें ज्यादा लेग रूम, मूड लाइट्स और बड़ी विंडो जैसी सुविधा होंगी. जिसमें से आप बाहर का शानदार नजारा देख सकते हैं. इसी के साथ एयर इंडिया ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए दिल्ली और मुंबई से दुबई के इकोनॉमी क्लास में मात्र 7,777 में सफर किया जा सकता है. इस ऑफर के तरह आप 31 जुलाई 2019 तक सफर कर सकते हैं.

वहीं एयर इंडिया पांच जून से कुछ शहरों के बीच नई उड़ान सेवा शुरु करने जा रही है. एयर इंडिया जिन नए रूट्स पर हवाई सेवा देने जा रही है उनमें भोपाल-पुणे-भोपाल, चेन्नई-वाराणसी-चेन्नई रूट पर नई फ्लाइट शुरू करने जा रही है. बता दें कि वर्तमान में एक सप्ताह में एयर इंडिया की 14 फ्लाइट ही दिल्ली-भोपाल-दिल्ली रूट उड़ान भरती हैं. जिसे बढ़ाकर अब 20 किया जाएगा. वहीं दिल्ली-रायपुर-दिल्ली रूट पर एक सप्ताह में अभी 7 फ्लाइट ही उड़ान भरती हैं जिन्हें बढ़ाकर अब 14 फ्लाइट किया जाएगा.

दिल्ली-बेंगलुरू-दिल्ली रूट पर वर्तमान में एक सप्ताह में 34 फ्लाइट हैं जिन्हें बढ़ाकर अब 39 किया जाएगा.वहीं दिल्ली-अमृतसर-दिल्ली रूट पर 20 से बढ़ाकर 27 और चेन्नई-अहमदाबाद-चेन्नई रूट पर 2 से बढ़ाकर 8 फ्लाइट की जा रही हैं.वहीं चेन्नई-कोलकाता-चेन्नई रूट पर 7 की बजाए अब 11 उड़ानें होंगी. वहीं दिल्ली-वडोदरा-दिल्ली रूट पर 7 फ्लाइट की जगह अब 14 फ्लाइट उड़ान भरेंगी. वहीं मुंबई-वैजाग-मुंबई रूट पर अब फ्लाइट की संख्या 7 से बढ़ाकर 12 कर दी जाएगी.

चुनाव ख़त्म होते ही पेट्रोल-डीजल की कीमतों में जबरदस्त उछाल, जानें अपने शहर का रेट

First published: 25 May 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी