Home » बिज़नेस » AirAsia India Launches New Daily Direct Flights At Rs. 2,999. Other Details Here
 

AirAsia ने महज 2,999 के किराये से शुरू की नई उड़ानें, ये रही पूरी जानकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2018, 12:12 IST

एयरएशिया इंडिया बेंगलुरू से बगदोगरा तक रोजाना डायरेक्ट उड़ानें पेश कर रहा है. एयर एशिया ने 2,999 कीमत के ऑफर की अपनी आधिकारिक वेबसाइट- airasia.com पर जानकारी दी है. इस नए ऑफर की टाइमिंग 18 अगस्त 2018 से शुरू है और यह 30 सितंबर 2018 जारी रहेगी. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए बुकिंग 12 अगस्त 2018 तक की जानी चाहिए, एयरलाइन का कहना है कि वह एक अलग ऑफर एयरएशिया घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों उड़ान टिकटों पर 40 प्रतिशत छूट के साथ भी दे रही है.

आवश्यक शर्तें 

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको एडवांस बुकिंग करनी होगी. क्रेडिट, डेबिट या चार्ज कार्ड के माध्यम से आप भुगतान कर सकते हैं. एयरलाइन का कहना है कि यह रिफंड की कोई सुविधा स्वीकार नहीं की जाएगी. सीटें सीमित हैं और सभी उड़ानों पर उपलब्ध नहीं हो सकती हैं. एयरएशिया इंडिया का नया प्रस्ताव केवल नई टिकटों पर लागू होगा.

 

यह ऑफर केवल एक तरफा की यात्रा के लिए उपलब्ध हैं. यात्रा करने वाले मेहमानों को प्रस्थान के समय सभी आवश्यक यात्रा दस्तावेज (जैसे वैध पासपोर्ट, वीज़ा जहां लागू आदि) देने की आवश्यकता है.

एयरएशिया को उचित दस्तावेज के बिना यात्रियों को बोर्डिंग से रोक सकता है. परिवर्तन शुल्क के अधीन उड़ानों और तिथियों में परिवर्तन की अनुमति है. एयरएशिया इंडिया का नया प्रस्ताव केवल airasia.com पर ऑनलाइन बुकिंग के लिए उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें : PNB घोटाला: नीरव मोदी की कंपनी के वरिष्ठ कार्यकारी विपुल अंबानी को मिली जमानत 

First published: 5 August 2018, 12:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी