Home » बिज़नेस » AirAsia India rolls out Navratri discount, offers tickets from Rs 999
 

AirAsia ने आज से शुरू किया 999 नवरात्रि डिस्काउंट, ऐसे उठाये ऑफर का लाभ

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2018, 12:52 IST

एयरएशिया इंडिया अपने नए नवरात्रि ऑफर के तहत 999 रुपये में एयर टिकट की पेशकश कर रहा है. एयरएशिया के नए ऑफर में तत्काल यात्रा के लिए सीमित सीटें हैं. एयरएशिया की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार एयरएशिया का 'नवरात्रि सेल' ऑफर की बुकिंग आज 10 अक्टूबर 2018 से शुरू हो गई है जो 14 अक्टूबर 2018 को बंद हो जाएगी. पांच दिन की बुकिंग अवधि 30 अप्रैल 2019 तक यात्रा के लिए मान्य है.

एयरएशिया भारत में 'नवरात्रि सेल' के तहत टिकटों की बुकिंग नई दिल्ली, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता, गोवा, कोच्चि, अमृतसर से और बुक किया जा सकता है. एयरएशिया ने अपनी वेबसाइट पर कहा है कि एयरएशिया इंडिया का 999 ऑफर केवल बिग मेंबर्स के लिए उपलब्ध है.

यात्रियों को एयरएशिया इंडिया की 'नवरात्रि सेल' प्रस्ताव का लाभ उठाने के लिए पहले से ही अपने टिकट बुक करने की जरूरत है. ये किराया प्रतिबंध अवधि के दौरान उपलब्ध नहीं हैं. एयरएशिया इंडिया 21 घरेलू गंतव्यों से 19 एयरबस ए 320 के बेड़े के साथ काम करता है. इसके तीन हब-बेंगलुरु, नई दिल्ली और कोलकाता के अलावा कोच्चि, गोवा, जयपुर, चंडीगढ़, पुणे, गुवाहाटी, इम्फाल, विशाखापत्तनम, हैदराबाद, श्रीनगर, रांची, बागदोगरा, भुवनेश्वर, नागपुर, इंदौर, सूरत , अमृतसर और चेन्नई हैं.

एयरएशिया कम लागत वाली एयर कैरियर 8 दिसंबर 2018 से सप्ताह में चार बार विशाखापत्तनम से बैंकाक तक उड़ान सेवाएं पेश करेगी. जिसमें 2,999 रुपये का एकमात्र किराया होगा. यात्रियों को ऑफर का लाभ उठाने के लिए 21 अक्टूबर तक टिकट बुक करने होंगे. एयरएशिया समूह 25 देशों में फैले 165 से अधिक गंतव्यों के लिए अनुसूचित घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें संचालित करता है. एयरएशिया टाटा संस लिमिटेड और कम लागत वाले मलेशियाई एयरएशिया बेरहाद के बीच संयुक्त उद्यम है.

ये  भी पढ़ें : आ गई नई पीढ़ी की Santro, हुंडई को क्यों पड़ी इसे फिर से उतारने की जरूरत ?

First published: 10 October 2018, 12:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी