Home » बिज़नेस » AirAsia new offer for air fair flight tickets from Rs. 1699 booking open till 15 April 2018
 

AirAsia का शानदार ऑफर, मात्र 1699 रुपये में करें हवाई यात्रा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2018, 12:32 IST

अगर आप गर्मियों में कहीं जाकर छुट्टियां मनाना चाहते हैं, तो इस बार ट्रेन से नहीं बल्कि छुट्टियां मनाने के लिए हवाई जहाज से जाएं. क्योंकि एयर एशिया ने मात्र 1699 रुपये में हवाई सफर कराने का एलान किया है. इस रियायती एयर फेयर का लाभ 11 मई से 30 मई 2018 तक उठाया जा सकता है. तो चिंता छोड़कर जल्द एयर एशिया का एयर टिकट बुक करा लें.

हालांकि एयर एशिया इस ऑफर के अंतर्गत चुनिंदा एयर रूट्स ही सफर कराएगी. इस ऑफर से आप कोलकाता, विशाखापट्टनम, गुवाहाटी, इम्फाल और पुणे का ही हवाई सफर कर सकेंगे. इस ऑफर का लाभ 15 अप्रैल 2018 तक टिकट बुक कराने पर उठाया जा सकता है. टिकट बुक कराने के लिए एयर एशिया की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉगइन किया जा सकता है.

बता दें कि एयर एशिया के इस ऑफर के अंतर्गत शुरुआती किराया 1699 रुपये है. इस ऑफर के अंतर्गत बुक कराए गये टिकट पर आप कोलकाता से गुवाहाटी, कोलकाता से इंफाल, कोलकाता से विशाखापट्टनम का ही सफर कर सकते हैं. वहीं कोलकाता से पुणे का शुरुआती किराया 34,99 रुपये रखा गया है.

ऑफर से संबंधित कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां

एयर एशिया की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक एयरलाइंस के इस ऑफर के अंतर्गत टिकट सिर्फ एयर एशिया की वेबसाइट airasia.com से ही बुक कराना होगा. वहीं एयर एशिया इस ऑफर के अंतर्गत सिर्फ सीमित सीटों पर ही यात्रा सुविधा दे रही है. ये ऑफर बताए गए रूट्स की सभी उड़ानों पर लागू नहीं होगा.

बता दें कि इस एयर फेयर में एयरपोर्ट का टैक्स भी शामिल है. ( कुछ चुनिंदा एयरपोर्ट को छोड़कर जहां एयरपोर्ट टैक्स फ्लाइट के टेक ऑफ करने के दौरान लिया जाता है.) वहीं क्रेडिट, डेबिट या चार्ज कार्ड से टिकट बुकिंग कराने पर नॉन रिफंडेबल फीस ली जाएगी. इस ऑफर के अंतर्गत एयर एशिया की सभी शर्तों को मानना जरूरी है.

ये भी पढ़ें- PNB घोटाला: CBI ने नीरव मोदी और मेहुल चौकसी के खिलाफ निकाला गैरजमानती वारंट

First published: 9 April 2018, 12:32 IST
 
अगली कहानी