Home » बिज़नेस » Airgo Ticket : This time, do not go to the airplane by train on holi, so much less rent
 

इस बार होली पर रेल से नहीं हवाई जहाज से जाइये घर, इतना कम हो गया किराया

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2018, 11:10 IST

होली करीब है ऐसे में ऐसे में बड़े शहरों में रहने वाले लोग रेल के लिए अपनी टिकटों की बुकिंग शुरू करवा चुकी हैं. लेकिन रेलवे में टिकटों के लिए होने वाली मारामारी से छुटकारा पाने का मौका आपको कई एयरलाइन्स कपनियां दे रही हैं. होली के मौक पर एयरलाइन टिकट 991 रुपये गिर चुके हैं. एयरलाइन कंपनी 'गो एयर' की ओर से 'होली स्पेशल वीकेंड' चुनिंदा रूट्स पर 991 रुपये के मिनिमम बेस किराये में भी सफर करवा रही है.

ये भी पढ़ें : रोटोमैक के मालिक विक्रम कोठारी को CBI ने बेटे समेत किया गिरफ्तार, 3695 करोड़ की हेराफेरी का आरोप

इसके साथ ही कुछ चुनिंदा बैंक्‍स के क्रेडिट कार्ड पर आपको 10 प्रतिशत की अतिरिक्‍त छूट भी भी दी जा रही है. एयर जो की वेबसाइट पर दी गयी जानकारी के अनुसार आप 991 रुपये में बागडोगरा से गुवाहाटी तक का हवाई सफर कर सकते हैं. जबकि चेन्नई से कोच्च‍ि, गुवाहाटी से बागडोगरा, बेंगलुरु से कोच्च‍ि, और कोच्च‍ि से बेंगलुरु आदि रूटों पर भी बेहद काम किराया कर दिया गया है. हालांकि यह 991 रुपये से कुछ ज्यादा है.

 

बागडोगरा से गुवाहाटी--991 रुपये
चेन्नई से कोच्च‍ि---1120 रुपये से शुरुआत
गुवाहाटी से बागडोगरा---1,291 से शुरुआत
बेंगलुरु से कोच्च‍ि---1,390 से शुरू
कोच्च‍ि से बेंगलुरु---1,390 से शुरू

एयर एशिया में भी बड़ी छूट

एयरलाइन कंपनी एयर एशिया भी अपनी यात्राओं पर जबरदस्त छूट दे रही है. कंपनी चुनिंदा रूटों की यात्राओं पर 20 प्रतिशत से ज्यादा की छूट दे रही है. एयर एशिया का ऑफर 25 फरवरी 2018 तक लागू है. टिकट बुक करने से पहले एयरलाइन की वेबसाइट पर जाकर और जानकारी ली जा सकती है.

First published: 23 February 2018, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी