Home » बिज़नेस » Airtel launched a bang for the same price to compete with JioFiber
 

JioFiber को टक्कर देने के लिए Airtel ने लॉन्च किया धमाकेदार प्लान, netflix होगा फ्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2019, 12:40 IST

टेलीकॉम सर्विस ऑपरेटर भारती एयरटेल ने बुधवार को एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर नाम से एक अल्ट्रा-फास्ट ब्रॉडबैंड ऑफर की शुरुआत की है. इस ऑफर के तहत 3,999 रुपये महीने में 1 जीबीपीएस की स्पीड दी गई है, जिसे अनलिमिटेड लैंडलाइन कॉल और कुछ कंटेंट फ्रीबी के साथ जोड़ा जाएगा.

रिलायंस जियो के JioFiber लॉन्च करने के एक हफ्ते बाद एयरटेल ने यह कदम उठाया है. इसके तहत 699 के लिए मासिक प्लान में उपभोक्ताओं को 100 एमबीपीएस स्पीड में 100 जीबी (प्लस 50 जीबी प्रमोशनल डेटा), मुफ्त वॉयस कॉल और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग दी जा रही है. दिलचस्प बात यह है कि Jio Fiber भी 2,500 जीबी डेटा के साथ महीने में एक ही कीमत के लिए 1 Gbps कनेक्शन प्रदान करता है.

आज से एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर दिल्ली, गुड़गांव, फरीदाबाद, नोएडा, गाजियाबाद, मुंबई, पुणे, बैंगलोर, हैदराबाद, चेन्नई, चंडीगढ़, कोलकाता, इंदौर, जयपुर और अहमदाबाद में उपलब्ध है. आने वाले महीनों में Airtel Xstream Fiber को और अधिक बाजारों में उतारा जाएगा. कनेक्शन तीन महीने नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन, एक साल अमेज़न प्राइम मेंबरशिप और ZEE5 और एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप से प्रीमियम कंटेंट के एक्सेस के साथ आएगा.

इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने 3,999 की कीमत में एक एंड्रॉइड-आधारित ओवर-द-टॉप (ओटीटी) एयरटेल एक्सस्ट्रीम लॉन्च किया था, जो एयरटेल की मूवी रोस्टर, ओटीटी लाइब्रेरी और एयरटेल के विनेश म्यूजिक कैटलॉग तक भी पहुंच प्रदान करता है. एसीटी फाइबरनेट ने अगस्त में उपभोक्ताओं को सिनेमा, टीवी शो, खेल, संगीत वीडियो और मौजूदा ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग प्रदाताओं और टीवी चैनलों से लाइव टीवी की पेशकश करने के लिए अगस्त में एसीटी स्ट्रीम टीवी 4K ’लॉन्च किया था.

अब दिल्ली में ट्रक मालिक को देना पड़ा 1.41 लाख का जुर्माना, इन नियमों का किया था उल्लंघन

First published: 11 September 2019, 12:35 IST
 
अगली कहानी