Home » बिज़नेस » Airtel launched New Rs. 199 Plan offering unlimited calling, SMS, 1GB daily data for a month
 

Jio-Vodafone को जबर्दस्त झटका, 199 प्लान में सबकुछ दे रहा Airtel

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 December 2017, 19:55 IST

टेलीकॉम कंपनियों में छिड़ी प्राइसवार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. इस कड़ी में Reliance Jio और Vodafone को टक्कर देते हुए Airtel ने एक जबर्दस्त धमाका किया है और 199 रुपये के लेटेस्ट प्लान में यूजर्स को सबकुछ दे रही है.

Airtel के प्लान 199 के अंतर्गत कंपनी अपने प्रीपेड यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग, अनलिमिटेड इनकमिंग रोमिंग कॉल्स, अनलिमिटेड लोकल-नेशनल एसएमएस के साथ रोज 1GB 3G/4G डाटा इस्तेमाल करने का लाभ दे रही है. इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और यह कंपनी के मौजूदा और नए प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किया गया है.

हालांकि यहां यह बताना जरूरी है कि फिलहाल Airtel ने अपने लेटेस्ट प्लान 199 को केवल चेन्नई, दिल्ली एनसीआर, मुंबई और कर्नाटक जैसे ही चुनिंदा सर्किल में पेश किया है. इन सर्किल्स में कंपनी जल्द ही इस पैक को अपने माई एयरटेल ऐप में भी उपलब्ध कराएगी. लेकिन इस पैक को सीधे Airtel की वेबसाइट पर जाकर खरीदा जा सकता है, जहां पर कंपनी ने इसे लिस्ट कर दिया है.

गौरतलब है कि इस सप्ताह Voafone ने प्लान 199 पेश किया था जिसमें कंपनी 28 दिनों की वैधता के साथ रोजाना 1GB डाटा का फायदा दे रही थी. इसके साथ ही कंपनी अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग के साथ ही मुफ्त रोमिंग कॉल्स दे रही है. इसमें लेकिन रोजाना 250 मिनट और हफ्ते में 1000 मिनट की कॉलिंग की ही कैपिंग है. इसके अलावा यह पैक केवल दिल्ली एनसीआर तक ही सीमित है.

वहीं, 199 रुपये पैक के अलावा Airtel ने कथितरूप से 157 रुपये का भी एक प्लान पेश किया है. इसमें कंपनी 27 दिनों के लिए 3GB 3G/4G डाटा दे रही है. यह रिपोर्ट टेलीकॉम टॉक नामक वेबसाइट ने जारी की और उसमें इसे माई एयरटेल ऐप में देखा था.

First published: 1 December 2017, 19:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी