Home » बिज़नेस » Airtel launched two prepaid packs offering unlimited free voice calling in India with data benefits, to compete with Reliance Jio
 

लो कर लो बातः एयरटेल ने भी पेश की जियो की तरह मुफ्त अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 December 2016, 13:38 IST

जियो से जंग में वोडाफोन के बाद अब एयरटेल ने भी बृहस्पतिवार को एक शानदार ऑफर पेश किया. एयरटेल द्वारा जारी दो नए बंडल्ड प्रीपेड पैक्स के अंतर्गत कंपनी मुफ्त डाटा बेनिफिट्स के साथ देशभर में मुफ्त कॉलिंग की सुविधा दे रही है.

रिलायंस जियो 4G वेल्कम ऑफर को हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में बदलकर इसकी समयमीसा 31 मार्च 2017 तक करने के बाद अन्य टेलीकॉम कंपनियों में हलचल मच गई है. नतीजा यह कि इन्हें अपने ग्राहकों को रोके रखने के लिए एक से बढ़कर एक लुभावने ऑफर देने पड़ रहे हैं.

प्रॉपर्टी में निवेश करने वालों की एक ही रात में लग गई वाट

अब एयरटेल ने दिल्ली सर्किल के लिए अपने नए ऑफर को जारी किया है. कंपनी का कहना है कि अलग-अलग सर्किल में इस ऑफर के दाम अलग-अलग हो सकते हैं. यह पैक फिलहाल प्रीपेड ग्राहकों के लिए ही जारी किए गए हैं.

एयरटेल द्वारा जारी नए ऑफर में एक पैक 345 रुपये का है जिसमें ग्राहकों को देश के किसी भी नेटवर्क पर लोकल और एसटीडी कॉल्स मुफ्त में करने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही ग्राहकों को 1 जीबी 4G डाटा पैक भी मुफ्त मिलेगा. ऐसे मोबाइल फोन जो केवल वेब सर्फिंग और हल्के सोशल मीडिया ऐप्स के लिए ही हैं, यह पैक इन्हें 50 एमबी अतिरिक्त डाटा भी देगा.

जानिए क्यों एडिडास इस जूते के केवल 7,000 जोड़ियां ही बेचेगा दुनिया में?

वहीं, 145 रुपये का एयरटेल प्रीपेड पैक ग्राहकों को देशभर में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देगा, लेकिन केवल एयरटेल टू एयरटेल कॉलिंग के लिए. इस पैक के साथ एयरटेल 4G रेडी स्मार्टफोनों के लिए 300 एमबी का डाटा भी देगा और सामान्य फोनों के लिए 50 एमबी का डाटा (वेब सर्फिंग और सोशल मीडिया ऐप्स के लिए).

एयरटेल के 345 और 145 रुपये वाले दोनों प्रीपेड पैक्स की वैधता 28 दिनों की होगी. लेकिन अलग-अलग सर्किल्स में इन पैक के दाम अलग-अलग होंगे. 

First published: 8 December 2016, 13:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी