Home » बिज़नेस » Airtel new offer to customers, Free Amazon Prime Subscription, Amazon Prime Video, Airtel TV App
 

Airtel ने ग्राहकों को दिया नया तोहफा, साल भर मिलेगा फायदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 January 2018, 17:39 IST

टेलीकॉम बाजार में छिड़ी बादशाहत की लड़ाई का फायदा यूजर्स को हो रहा है. अब इस कड़ी में देश के दिग्गज ऑपरेटर Airtel ने फिर से अपने ग्राहकों को एक सौगात दी है. Airtel अपने ग्राहकों को एक साल के Amazon Prime सब्सक्रिप्शन को मुफ्त में देने की पेशकश कर रही है.

हालांकि यहां पर Airtel एक साल की मुफ्त अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप केवल पोस्टपेड ग्राहकों को ही दे रही है, जो 499 रुपये या इससे ज्यादा का प्लान सब्सक्राइब करते हैं. इस ऑफर का फायदा Airtel के मौजूदा और नए दोनों ही ग्राहकों को मिलेगा.

इस ऑफर के अंतर्गत कंपनी 499 या इससे ज्यादा के मासिक प्लान लेने पर 999 रुपये की कीमत वाला अमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दे रही है. यह जानकारी Airtel ने एक विज्ञप्ति में दी. इस ऑफर के तहत यूजर्स को अमेजॉन प्राइम वीडियो का असीमित एक्सेस, बिना किसी अतिरिक्त कीमत के मिलेगा.

गौरतलब है कि अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप के अंतर्गत यूजर्स को अनलिमिटेड प्राइम वीडियो एक्सेस के साथ अमेजॉन इंडिया पर खरीदारी के दौरान 1.10 करोड़ प्राइम के लिए ही योग्य उत्पाद, जल्द और एक्सक्लूसिव डील्स, विशेष छूट और कई अन्य फायदे मिलते हैं.

अगर आप भी Airtel के Amazon Prime मेंबरशिप ऑफर को पाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको यह कदम उठाने होंगे.

  • यूजर्स को सबसे पहले 499 रुपये या इससे ज्यादा कीमत वाले Airtel इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान में अपग्रेड करना होगा. इस प्लान के तहत यूजर्स को काफी बंडल्ड डाटा, अनलिमिटेड नेशनल-रोमिंग कॉल, डिवाइस प्रोटेक्शन और 200GB तक डाटा रोल-ओवर मिलता है.
  • प्लान सब्सक्राइब करने के बाद गूगल प्ले स्टोर या Apple स्टोर से Airtel TV ऐप डाउनलोड करना होगा.
  • Airtel TV ऐप खोलने के बाद स्पेशल Airtel-Amazon Digital कार्ड पर क्लिक करें. यह कार्ड केवल योग्य Airtel ग्राहकों के लिए उपलब्ध होता है.
  • यहां पर Amazon Prime के लिए साइन-अप करें और अपना फोन नंबर-पासवर्ड दें. यहां पर यूजर्स को अपने क्रेडिट-डेबिट कार्ड की कोई भी डिटेल्स नहीं देनी होंगी.
  • यूजर्स प्राइम वीडियो ऐप डाउनलोड कर सकेंगे और इसमें उपलब्ध ढेरों वीडियो कंटेंट का लुत्फ उठा सकेंगे.
  • Airtel V-Fiber ब्रॉडबैंड यूजर्स भी इस अमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन के फायदे लेने के योग्य हैं. इसके लिए उन्हें रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर Airtel TV ऐप डाउनडोल करना होगा.
First published: 12 January 2018, 17:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी