Home » बिज़नेस » akash ambani and shloka mehta pre engagement mehendi ceremony done and priyanka chopra with nick jonas reached in ceremony
 

तस्वीरें: श्लोका-आकाश की सगाई से पहले हुई मेहंदी सेरेमनी, प्रियंका चोपड़ा भी हुईं शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2018, 10:46 IST

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हो चुकी है और अब इन दोनों की सगाई होने जा रही है. इसी के साथ इन दोनों की सगाई 30 जून को होगी. सगाई से पहले दोनों की मेहंदी फंक्शन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सगाई में दोनों ही खूबसूरत दिख रहे थे, जहां एक तरफ श्लोका ने नेवी ब्लू एंड क्रीम कलर की भारी कढाई वाला लहंगा पहना था तो वहीं आकाश ने सिंपल व्हािट कुर्ता पहना हुआ था.

 

इसके साथ ही आकाश और श्लोका की सगाई में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ पहुंची थीं. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से प्रिंयका अपने बॉयफ्रेंड के साथ भारत में ही हैं. एक्ट्रेस प्रियंका ने आकाश और श्लोका की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा,"बधाी हो आकाश और श्लोका. बहुत खूबसूरत सेरेमनी थी. मेहंदी है रचने वाली,दोनों को ढेर सारा प्यार.प्री-प्री एंगेजमेंट पार्टी."

 

Mehndi ready #shlokamehta #akashambani #ishaambani

A post shared by isha ambani (@iishaambani) on

30 जून को होने वाली आकाश और श्लोका की सगाई में खास बात ये भी है कि इसे बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान होस्ट करेंगे. बता दें कि शाहरुख अंबानी परिवार के बेहद करीब है और इस पार्टी में किंग खान होस्ट करने के साथ ही परफॉर्मेंस भी देंगे. इसके अलावा सगाई में मेहमानों को न्योता देने के लिए डिजिटल कार्ड बनाया गया है. इस कार्ड में श्लोका और आकाश के फोटो के साथ मेहमानों को सगाई की तारीख और समय के बारे में बताया गया है.

ये भी पढ़ें- 

#shlokamehta ki mehndi. @shloka11 #akashambani #ishaambani #ambanifamily

A post shared by isha ambani (@iishaambani) on

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की 24 मार्च को गोवा के में प्री-इंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी और सगाई से पहले प्री-इंगेजमेंट फोटोशूट हुआ था. श्लोका और आकाश अंबानी बचपन के दोस्त हैं. बताया जा रहा है कि वो एक प्रपोजल सेरेमनी थी. इसके साथ ही मुंबई में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में पढ़ाई की है. आकाश वर्तमान में रिलायंस इंडस्ट्रीज के 4 जी सर्विस प्रोवाइडर जियो के रणनीति प्रमुख हैं. मेहता के तीन बच्चों में सबसे छोटी श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन की निदेशक और कनेक्टफोर की सह-संस्थापक हैं.

ये भी पढ़ें- अंबानी के बड़े बेटे आकाश की श्लोका के साथ सगाई की तारीख हुई फिक्स, डिजिटल कार्ड सोशल मीडिया में वायरल

First published: 28 June 2018, 10:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी