Home » बिज़नेस » Akash Ambani and Shloka Mehta Pre-wedding celebration start in Antilia singer Falguni Pathak Perform
 

आकाश अंबानी की शाही शादी की रस्में शुरू, इस मशहूर सिंगर ने बिखेरा अपनी सुरीली आवाज का जलवा

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2019, 14:10 IST
Akash Ambani and Shloka Mehta

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी जल्द ही दूल्हा बनने वाले हैं. आकाश और श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च को है. शादी से पहले की सभी रस्में अंबानी परिवार में शुरु हो चुकी हैं और ये रस्में भी पूरी शान से हो रही है. अंबानी परिवार में हुए कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और ये फोटोज़ इस बात का सबूत है कि अंबानी परिवार में आकाश अंबानी की शादी से पहले हुई डांडिया की रस्म काफी शान के साथ हुई है.

 

Akash Ambani and Shloka Mehta Pre-wedding celebration

बता दें कि आकाश-श्लोका की शादी से पहले अंबानी परिवार में डांडिया की रस्म रखी गई और इसके साथ ही कई और भी रस्में हुई. ये सभी रस्में अंबानी हाउस एंटीलिया में हुई और वहां पर गुजराती सिंगर फाल्गुनी पाठक ने अपनी आवाज का जलवा भी बिखेरा. फाल्गुनी ने अपनी आवाज से इस रस्म में समां बांध दिया.

 

Falguni Pathak

इस पार्टी में अंबानी परिवार के खास रिश्तेदार करीबी दोस्त ही शामिल हुए. इसके साथ ही मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन भी पार्टी में नजर आई. इस दौरान कोकिलाबेन ने पिंक कलर की साड़ी पहन रखी थी.

 

 

 

Kokilaben

बता दें कि आकाश-श्लोका 9 मार्च को शादी के बंधन में बंधेंगे. तो वहीं शादी का प्रोग्राम तीन दिनों तक चलेगा और 11 मार्च को अंबानी और मेहता परिवार मिलकर जियो सेंटर में शानदार रिसेप्शन देंगे. इस रिसेप्शन में देश-विदेश की बड़ी हस्तियों के शामिल होने की खबरें आ रही हैं.

आकाश अंबानी की शादी का कार्ड है अद‌्भुत, इस राजसी शान को देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन, देखें Video

इसके पहले आकाश-श्लोका की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी में कोई कमी नहीं रखना चाहते है और ये कार्ड इस बात का सबूत है. कार्ड जब खुलता है तो उसमें पहले एक राधा-कृष्ण की फोटो बाहर आएगी. फिर श्लोका-आकाश की शादी का वेन्यू और टाइम लिखा हुआ है. इसके बाद नीता-मुकेश के द्वारा लिखा हुआ एक लेटर भी शादी के कार्ड में दिखाई देगा. जो कि उन्होंने प्यार से लिखा है और इसके बाद गणेश भगवान की फोटो के साथ खूबसूरत तरीके से कार्ड खुलता है.

Akash Ambani and Shloka Mehta

बता दें कि श्लोका मेहता रोज ब्लू डायमंड के मालिक रसैल मेहता की सबसे छोटी बेटी है.श्लोका 'श्‍लोका कनेक्‍ट फॉर संस्‍था' की सह संस्‍थापक भी हैं. इसके अलावा वह 'रोजी ब्‍लू फाउंडेशन' की भी डायरेक्‍टर हैं. आकाश-श्लोका दोनों एक दूसरे को स्कूल टाइम से जानते हैं और दोनों ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई भी साथ की है.

मलाइका अरोड़ा ने तलाक के इतने वक्त बाद किए बड़े खुलासे, कहा- इस फैसले के एक रात पहले..

First published: 20 February 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी