Home » बिज़नेस » Akash Ambani Shloka Mehta Engagement ceremony sara tendulkar wearing pink lehenga photos viral on social media
 

आकाश-श्लोका की सगाई में लगा बॉलीवुड का तड़का, सारा तेंदुलकर को मिला अटेंशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 14:46 IST

काफी दिनों से सुर्खियों में चल रही बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई श्लोका मेहता के साथ शनिवार को हो गई. इस सगाई में बॉलीवुड की तमाम बड़े सितारों के साथ बिजनेस टाइकून्स और क्रिकेटर भी शामिल हुए. शनिवार की रात सभी एक्टर और एक्ट्रेस ने तो अपना जलवा बिखेरा इसके साथ ही इस पार्टी में कोई और भी था जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. बता दें कि क्रिकेट दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने इस पार्टी में पहुंचते ही सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया.

 

सचिन की बेटी सारा अपनी मां अंजली और पापा के साथ इस सगाई में शामिल होने के लिए पहुंची थी. पार्टी में सारा ने डार्क पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था और वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. सारा सोशल मीडिया हो या मीडिया दोनों से ही थोड़ी दूरी बना कर रखती है. सारा ने अपनी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

 

इसके साथ ही सगाई की कई और भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो में आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी एक दूसरे के हाथों में हाथ लिए शानदार एंट्री कर रहे हैं.

 

Good morning. Last night😍

A post shared by Sara Tendulkar (@sara_tendulkar_official) on

सगाई की अन्य वीडियो में सभी एक्टर और एक्ट्रेस मिल कर गाने 'गल मिठ्ठी-मिठ्ठी बोल' पर एक साथ सेम स्टेप में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर, शाहरुख खान,अर्जुन कपूर, नीता अंबानी के अलावा कई एक्टर और एक्ट्रेस डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Video: बेटे आकाश की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी में मुकेश का बेटी ईशा के साथ डांस वायरल

सगाई में मेहमानों को न्योता देने के लिए डिजिटल कार्ड बनाया गया था. इस कार्ड में श्लोका और आकाश के फोटो के साथ मेहमानों को सगाई की तारीख और समय के बारे में बताया गया था.

First published: 2 July 2018, 14:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी