Home » बिज़नेस » Akash Ambani Shloka Mehta Pre Engagement ceremony mukesh ambani with her daughter isha ambani dance video viral
 

Video: बेटे आकाश की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी में मुकेश का बेटी ईशा के साथ डांस वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2018, 14:11 IST

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की श्लोका मेहता के साथ प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी से लेकर पार्टी सभी कुछ हो चुका है. आज आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई मुंबई के घर एंटीलिया में होगी. जहां बॉलीवुड के सभी सितारे और बिजनेस टाइकून्स भी मौजूद रहेंगे. इसी के साथ होने वाली सगाई के पहले हुई आकाश और श्लोका की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मुकेश अंबानी बेटी ईशा अंबानी के साथ फिल्म 'राज़ी' के गाने 'दिलबरो' पर इमोशनल डांस करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा इस वीडियो में बॉलीवुड सिंगर शंकर महादेव और हर्षटीप कौर ने प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी में अपनी आवाज से चार चांद लगा दिए और ये गाना भी यहीं लोग गाते नजर आ रहे हैं.

 

वायरल हुए एक और वीडियो में पहले ईशा अंबानी अपनी मां नीता अंबानी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि ईशा अंबानी जल्द ही फेमस मशहूर रियल एस्टेट कंपनी पीरामल रियल्टी के सीईओ अजय पीरामल की बहू बनने जा रही हैं. इनके बेटे आनंद पीरामल के साथ ईशा की सगाई हो चुकी हैं और दिसंबर में शादी होने की खबरें आ रही हैं.

 

आज होने वाली आकाश और श्लोका की सगाई में खास बात ये भी है कि इसे बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान होस्ट करेंगे. बता दें कि शाहरुख अंबानी परिवार के बेहद करीब है और इस पार्टी में किंग खान होस्ट करने के साथ ही परफॉर्मेंस भी देंगे. इसके अलावा सगाई में मेहमानों को न्योता देने के लिए डिजिटल कार्ड बनाया गया है. इस कार्ड में श्लोका और आकाश के फोटो के साथ मेहमानों को सगाई की तारीख और समय के बारे में बताया गया है.

ये भी पढ़ें- Video: भाई आकाश की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी में ईशा अंबानी ने किया घूमर डांस

First published: 30 June 2018, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी