Home » बिज़नेस » Akash Ambani Shloka Mehta Pre Engagement ceremony sister Nita ambani dance video viral on social media
 

Video: भाई आकाश की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी में ईशा अंबानी ने किया घूमर डांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2018, 10:51 IST

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की श्लोका मेहता के साथ प्री-एंगेजमेंट पार्टी हुई. इस पार्टी से पूरा सोशल मीडिया भरा हुआ है. पहले आकाश अंबानी की मां नीता अंबानी का डांस वायरल हो रहा था और अभी आकाश अंबानी की बहन ईशा अंबानी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

ईशा अंबानी ने अपने भाई की सगाई पार्टी में खूबबसूरत डांस किया और सगाई में चार चांद लगा दिए. बता दें कि ये पार्टी मुंबई के घर में एंटीलिया में रखी गई थी. ईशा ने इस दौरान फिल्म 'पद्मावत' के गाने 'घूमर' पर डांस किया और ऐसा पहली हुआ है कि ईशा अंबानी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

 

इसके पहले वायरल हुए वीडियो में नीता अंबानी अपने बेटे आकाश अंबानी की पार्टी में ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आ रही थी. हैरान करने वाली बात ये है कि वो ट्रेडिशनल लुक में डांस भी करती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि नीता अंबानी इस प्री-एंगेजमेंट पार्टी में रेड साड़ी लुक में नजर आईं.

 

30 जून को होने वाली आकाश और श्लोका की सगाई में खास बात ये भी है कि इसे बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान होस्ट करेंगे. बता दें कि शाहरुख अंबानी परिवार के बेहद करीब है और इस पार्टी में किंग खान होस्ट करने के साथ ही परफॉर्मेंस भी देंगे. इसके अलावा सगाई में मेहमानों को न्योता देने के लिए डिजिटल कार्ड बनाया गया है. इस कार्ड में श्लोका और आकाश के फोटो के साथ मेहमानों को सगाई की तारीख और समय के बारे में बताया गया है.

ये भी पढ़ें- hotos: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-एगेंजमेंट में इस अंदाज में नजर आए बॉलीवुड के सितारें

First published: 30 June 2018, 10:49 IST
 
अगली कहानी