Home » बिज़नेस » Akash Ambani Shloka Mehta wedding: Mukesh ambanis son Akash Ambani wedding with Shloka Mehta will be held in uttarakhand
 

Akash Ambani wedding: मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की इस जगह होगी शादी, तैयारियां शुरू!

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2018, 19:23 IST

भारत के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की मुंबई में 30 जून को हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्‍लोका मेहता के साथ बड़ी धूम धाम से सगाई की गई. दोनों की सगाई को लेकर हुए समारोह ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब अंबानी परिवार आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की तैयारियों में जुट गया है. अंबानी परिवार दोनों की शादी के लिए वेड‍िंग डेस्‍ट‍िनेशन तलाश की तलाश कर रहा है. हालांकि कहा जा रहा है कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी उत्तराखंड में हो सकती है.

टाइम्स हिंदी की खबर के मुताबिक, आकाश और श्लोका की शादी उत्‍तराखंड के रुद्रप्रयाग में हो सकती है. वहीं, अमर उजाला की खबर के अनुसार, ये शादी रुद्रप्रयाग जिले के मशहूर त्रियुगी नारायण मंदिर में हो सकती है. रिपोर्ट में कहा गया है कि कुछ दिन पहले रिलायंस कंपनी के अधिकारियों की एक टीम ने रुद्रप्रयाग जिले के इसी मंदिर का दौरा किया था. ऐसे में आकाश और श्लोका की शादी त्रियुगी नारायण मंदिर में होने के कयास लगाए जा रहे हैं. दूसरी तरफ उत्तराखंड सरकार भी इस मौके को भुनाने का मौका नहीं छोड़ना चाहती है. अगर दोनों की शादी इस मंदिर में होती है, तो इस जगह की ब्रांडिग होगी. जिससे उत्तराखंड में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा.

बता दें कि त्रियुगी नारायण मंदिर में दूर दूर से लोग शादी करने के लिए आते हैं. ऐसा माना जाता है कि जो लोग यहां शादी करते हैं, उनकी जिंदगी में कभी कोई कष्‍ट नहीं होती है. उनकी जिंदगी में कभी कोई कष्‍ट नहीं होती है. ऐसा कहा जाता है कि इस मंदिर में तीन तीन युगों से ज्‍वाला जल रही है. शिव और पार्वती की शादी भी इसी मंदिर में हुई थी. भगवान शंकर ने इसी ज्वाला को साक्षी मानकर पार्वती जी को अपनाया था.

ये भी पढ़ें-  सगाई के बाद आकाश अंबानी और श्लोका की दिखी क्यूट कैमिस्ट्री, वीडियो वायरल

First published: 1 August 2018, 19:23 IST
 
अगली कहानी