Home » बिज़नेस » Alibaba founder Jack Ma gave advice to the employees Sex For Six Days, Six Times
 

हफ्ते के 6 दिन 6 बार करें सेक्स- दुनिया के सबसे अमीर कारोबारी जैक मा ने दी अजीब सलाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2019, 18:10 IST

दुनिया के सबसे अमीर कारोबारियों में से एक और अलीबाबा के फाउंडर जैक मा ने अपने कर्मचारियों को अजीबो-गरीब सलाह दी है. जैक मा ने अपने कारोबारियों से हफ्ते में 6 दिन 6 बार सेक्स करने की सलाह दी है. इससे पहले जैक मा ने अपने कर्मचारियों को हफ्ते में 6 दिन सुबह 9 से शाम 9 तक काम करने की सलाह दी थी.

जैक मा ने अपने कर्मचारियों को कंपनी स्टाफ की ग्रुप वेडिंग के दौरान सलाह देते हुए कहा कि काम के वक्त हम 996 पर जोर देते हैं. जबकि पर्सनल लाइफ में हमें 669 फॉलो करना चाहिए. यानि काम के दौरान हमें सुबह 9 से शाम 9 बजे तक हफ्त में 6 दिन देना चाहिए. जबकि हफ्ते के 6 दिन 6 बार सेक्स करना चाहिए.

जैक मा चीन के सबसे अमीर आदमियों में से एक हैं. वह चीन की ई-कॉमर्स कंपनी अलीबाबा के संस्थापक हैं. वह अपनी संघर्ष की कहानी के लिए काफी पॉपुलर हैं. उनके स्ट्रगल और लाइफ पर कई किताबें छप चुकी हैं. इन किताबों में उनके कई कंपनियों में नौकरी ना मिलने से लेकर चीन की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी खोलने के संघर्ष की कहानी के बारे में बताया गया है. वह अपने मोटिवेशनल विचारों के लिए भी जाने जाते हैं.

हालांकि जैक मां के इन दो मंंत्रा को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं. जैक मा के 996 फिलॉसिफी को टेक इंडस्ट्री ने काफी आलोचना की. सोशल मीडिया पर एक शख्स ने कहा कि जो व्यक्ति सुबह 9 से रात 9 बजे तक काम करेगा क्या उसके पास 6 दिन 6 बार सेक्स करने की शक्ति बचेगी? दुनिया में ऐसा कौन सा प्राणी है.

Facebook यूजर्स हो जाएं सावधान, ऐसा किया तो बंद हो जाएगा आपका अकाउंट, फिर कभी नहीं चला पाएंगे

सोनिया गांधी के इस दांव से प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे नरेंद्र मोदी ! 2004 में भी इसी से मिली थी सफलता

First published: 15 May 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी