Home » बिज़नेस » Amazon Flipkart Summer Sale Best Offer for TV Discount Upto Rs 10000
 

इस महीने TV पर मिलेगी 10000 तक की छूट, हाथ से जाने न दें मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2018, 14:58 IST

अगर आप कम दामों में टीवी लेने के बारे में सोच रहे हैं और अपना पुराना टीवी बदलना चाहते हैं तो चिंता करने की कोई बात नहीं है. क्यों कि अमेजन आपको टीवी के दामों भारी डिस्काउंट दे रहा हैं. साथ ही आपको एक्सचेंज डिस्काउंट की सुविधा भी मिलेगी.

दरअसल, जून में अमेजन और फ्लिपकार्ट अपनी समर सेल शुरु कर रहे हैं. जहां आपको धमाकेदार ऑफर्स के साथ 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा. वहीं अगर आप खरीददारी से पहले zoutons.com पर कूपन्स देखेंगे तो इसमें आपको और भी शानदारी डिस्काउंट मिलेंगे. इन दोनों सेल में Samsung, VU, Micromax के साथ अन्य कई ब्रांडेड कंपनियों के टीवी भी मिलेंगे जिन पर आपको 10,000 रुपए तक की छूट मिल सकती है.

अमेजन और फ्लिपकार्ट की समर सेल में आपको इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर बम्पर डिस्काउंट मिलेगा. बता दें कि अमेजन पर यह सेल 13 जून से 16 जून तक चलेगी. इस सेल में 1000 ब्रान्डस शामिल होंगे. वहीं फ्लिपकार्ट ने भी फ्लि सेल वार शुरू कर दी है. zoutons.com पर दोनों ही ई-कॉमर्स कंपनियां कई तरह कके कूपन्स अपने ग्राहकों के लिए दे रही हैं. दोनों कंपनियों में चल रही जबरदस्त कंपटीशन से ग्राहकों को भरपूर फायदा मिलने वाला है.

बता दें कि ई-कॉमर्स कंपनियों पर चल रहे इन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है. आप घर बैठे ही अपनी पसंद का सामान ऑर्डर कर सकते हैं. वहीं अगर खरीदारी करते वक्त ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 10% कैशबैक भी मिलेगा. वहीं अमेजन पे बैलेंस से खरीदारी करने पर 10% डिस्काउंट और 300 रुपए का भी फायदा मिलेगा.

 

वहीं अमेजन के ऐप यूजर्स के लिए ये डिस्काउंट लाइव चलेगा, जो रात के 8 बजे से लेकर आधी रात 12 बजे तक होगा. अमेजन ने ऐप के जरिए शॉपिंग करने वाले यूजर्स के लिए 4 लाख रुपये तक के इनाम की भी घोषणा की है. बता दें कि अमेजन सेल में न सिर्फ आपको डिस्काउंट मिलेगा बल्कि कैशबैक ऑफर का लाभ भी मिलेगा. अमेजन अपनी इस सेल में कस्टमर्स को पेमेंट ऑप्‍शन के तौर पर नो कॉस्ट इएमआई का विकल्प भी दे रहा है.

वहीं फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर कहा जा रहा है कि फोनपे से ट्रांजैक्शन करने वाले ग्राहकों को 25 फीसदी का कैशबैक भी दिया जाएगा. बता दें कि फोनपे फ्लिपकार्ट की अपनी पेमेंट कंपनी है जो यूपीआई बेस्ड ट्रांजैक्शन सुविधा मुहैया कराती है. ये से आपके लिए कुछ नए सामानों के साथ आपका घर भरने के लिए काफी है. जिससे आपको नए पन का अहसास होगा.

अगर आप भी इन ऑफर्स का लाभ उठाना चाहते हैं तो 13 से 16 जून तक की तारीखें ना भूलें, क्यों कि आपकी एक भूल इन ऑफर्स से आपको वंचित कर सकती है.

ये भी पढ़ें- तेल का खेल : Fuel की बढ़ती कीमत से हवाई यात्रा महंगी, IndiGo ने बढ़ाया किराया

First published: 31 May 2018, 8:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी