Home » बिज़नेस » Amazon promises to deliver smartphones in just 5 hours across Delhi NCR
 

Amazon का नया धमाका: मात्र 5 घंटे ने घर पहुंचेगा स्मार्टफोन, ऐसे उठायें सर्विस का लाभ

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 October 2018, 14:39 IST

 

ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न ने आज घोषणा की कि वह दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में स्मार्टफोन के लिए एक नई डिलीवरी सेवा शुरू कर रही है. अमेज़न ने कहा कि यह 3-5 घंटे के भीतर यह सर्विस डिलीवरी प्रदान करेगी.  इस डिलीवरी सर्विस के तहत अमेज़न ने कहा कि यह डिलीवरी 3-5 घंटे की जाएगी. यह सर्विस अमेज़न प्राइम सदस्यों और ग्राहकों के लिए नि: शुल्क है लेकिन जो प्राइम सदस्य नहीं हैं 150 रुपये के शुल्क पर इस डिलीवरी विकल्प का चयन कर सकते हैं.

वर्तमान में इस योजना तहत दिल्ली-एनसीआर में ग्राहक शाम 6 बजे तक स्मार्टफोन का ऑर्डर कर सकते हैं जो रात के 11 बजे तक आप तक डिलीवर हो जायेगा. अमेज़न की ग्राहक पूर्ति अधिकारी वीपी सक्सेना ने कहा "इस पायलट के लॉन्च के साथ, दिल्ली-एनसीआर में हमारे ग्राहक स्मार्टफोन का ऑर्डर कर सकते हैं और खरीदारी के तरीके को बदलने के बिना कुछ ही घंटों में अपना ऑर्डर प्राप्त कर सकते हैं.

 

अमेज़ॅन इंडिया ने कहा कि यह नई सेवा हमें ग्राहकों की बेहतर सेवा करने और हमारे सदस्यों को मुफ्त और तेज़ डिलीवरी के साथ विशेष रूप से इस त्यौहार के मौसम का समर्थन करने में सक्षम बनाती है." इस श्रेणी के तहत उपलब्ध स्मार्टफ़ोन की सूची में कुछ लोकप्रिय मोबाइल फोन मॉडल शामिल हैं. Amazon.in वर्तमान में स्मार्टफोन, टीवी, घर और रसोई उत्पादों, फैशन, किराने इत्यादि के सौदों के साथ 28 अक्टूबर तक अपने 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' की मेजबानी कर रहा है.

ये भी पढ़ें : IndiGo का दिवाली धमाका, मात्र 899 में हवाई जहाज से जाइये रिश्तेदारों के घर

First published: 25 October 2018, 14:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी