Home » बिज़नेस » Amazon sales Bhains Ki Aankh brand footwear and sleepers
 

अमेजन पर मिल रहा है 'भैंस की आंख', जानिए खरीदने पर क्या मिलता है

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2019, 13:12 IST

भारत में ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. इस सेक्टर में अमेज़न, फ्लिपकार्ट जैसे कई दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनियां जरुरत की हरेक चीजें घर बैठे मुहैया करवा रहीं हैं वो भी सस्ती कीमतों पर. लेकिन आजकल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म अमेज़न पर एक भारतीय कंपनी अपने नाम के कारण चर्चा में है. कंपनी ने अपने ब्रांड का नाम ''भैंस की आंख'' रखा है, नाम सुनते ही ग्राहकों को आश्चर्य जरूर होता है इसके अलावा यह जिज्ञासा भी होती है कि आखिर इसपर मिलता क्या होगा. अमेजन इंडिया पर भैंस की आंख सर्च करने पर फुटवियर, चप्पल जैसे प्रोडक्ट मिलते हैं. कंपनी इन चप्पलों के अलावा भी कई और उत्पाद बनाती है.

 

इन चप्पलों की कीमत उचित रखी गई है और कई ग्राहकों ने इनकी प्रशंसा भी की है. अमेजन पर इन उत्पादों के बारे में कंपनी ने लिखा है, "लंबे समय तक काम के थकान के बाद हमारी चप्पलों को पहन कर आप आराम महसूस करेंगे. क्या आप गर्म, नरम, मुलायम और आरामदायक चप्पलें खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए है."

अमेजन पर ना सिर्फ 'भैंस की आंख' जैसे अटपटे और अपारंपरिक नाम के ब्रांड्स हैं. बल्कि आप 'ड्रंकेन वुमेंस स्लिप ऑन कारपेट स्लिपर्स' या 'ड्रंकेन वुमेंस स्ट्रिप्ड बोनॉट विंटर कारपेट स्लिपर्स' भी पा सकते हैं, जिनका निर्माण 'ड्रंकेन' नाम की ब्रांड करती है.

First published: 7 June 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी