Home » बिज़नेस » Ambani family will perform a Graha Shanti puja and Isha ambani looks gorgeous in lehenga
 

ईशा की शादी के पहले अंबानी परिवार ने रखी ये खास पूजा, दुल्हन के लुक में दिखीं मुकेश की लाडली

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 November 2018, 16:30 IST

मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गई है. ईशा की शादी आनंद पीरामल से होने जा रही है और उनके घर में अभी से ही शादी की रस्में होने लगी है. थोड़े दिन पहले घर में डांडिया नाइट रखी गई थी और अब अंबानी परिवार में गृह शांति पूजा रखी गई. इस पूजा में ईशा अंबानी ने सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइनर लहंगा पहना और इसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ईशा अंबानी की तस्वीर खुद सोशल मीडिया पर सब्यसाची ने शेयर किया. ईशा का लहंगा देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कितना भारी है और इसमें कितना काम किया गया है.

 

इसके पहले हुई अंबानी परिवार में डांडिया नाइट भी खास चर्चा में रहीं. इस दौरान की फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसमें ईशा अंबानी और नीता अंबानी बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

 

इसके अलावा ईशा शादी के बाद जिस बंगले में रहने वाली है वो बंगला और उसकी कीमत भी खबरों की सुर्खियों में रहा. इस बंगले की खास बात ये थी कि ये बंगला ईशा के सास-ससुर ने उन्हें शादी के तोहफे के तौर पर दिया है. इसकी कीमत 452 करोड़ रुपये है.

 

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में हॉलीवुड की पॉप सिंगर बेयॉन्से परफॉर्म करेंगी. सिंगर एक रात परफॉर्म करने के लिए 15 करोड़ रुपये ले रही हैं. इसके साथ ही खबरें थी कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी अपनी दोस्त की शादी में परफॉर्मेंस देंगी.

 

बता दें कि ईशा की शादी के पहले के सभी इवेंट उदयपुर में हो सकते हैं और इसके बाद शादी अंबानी हाउस एंटीलिया में होगी. शादी में उद्दोगपित, राजनीति और बॉलीवुड के सभी सितारें मौजूद हो सकते हैं. बता दें कि ईशा और आनंद की सगाई इसी साल लेक कोमो में हुई थी. ये सगाई का प्रोग्राम तीन दिन चल चला था. इसमें सभी बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. बता दें कि आनंद पिरामल 'पिरामल रियल्टी ग्रुप' के संस्थापक अजय पिरामल और स्वाति पिरामल के बेटे हैं. देश में यह प्रतिष्ठित और दिग्गज रियल्टी फर्म्स में से एक है.

ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी की शाही शादी में परफॉर्म करेगी ये हॉट हॉलीवुड सिंगर, एक रात के लिए लेंगी इतने करोड़

First published: 28 November 2018, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी