Home » बिज़नेस » Anand Mahindra looks to fund Indian rival of Facebook, build an alternative Indian social networking platform
 

आप दें Facebook जैसी कंपनी शुरू करने का आईडिया, आनंद महिंद्रा करेंगे फंडिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2018, 19:50 IST

भारत के बड़े कारोबारियों में शुमार महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कहा हमें किसी ऐसे इंडियन स्टार्टअप का इंतजार है जो देश की अपनी सोशल नेटवर्किंग कंपनी बना सके. महिंद्रा ने कहा हमें ऐसे युवा टीम की जरुरत है जो भारत को उसकी खुद की सोशल नेटवर्किंग साइट  दे सके. और कंपनी उसमे निवेश करने के विषय में सोच सकती है.

ट्विटर पर शेयर किए गए आनंद महिंद्रा के ट्वीट को यूनियन आईटी मिनिस्टर रविशंकर प्रसाद ने भी समर्थन दिया और इसकी सराहना की.   
महिंद्रा के अनुसार भारतियों का डाटा अगर भारतीय के पास रहेगा तो उसकी विश्वस्नीयता बनी रहेगी. महिंद्रा की कंपनी भारतीय युवाओं को अपनी क्रिएटिविटी दिखाने के लिए एक अच्छा मौका और मजबूत प्लेटफॉर्म मुहैया कराएगी. अगर आपके पास facebook जैसी सोशल साइट के  स्टार्टअप का कोई आईडिया हो तो आपके प्रोजेक्ट्स पर महिंद्रा निवेश कर सकते है.

दरअसल पिछले दिनों से सुर्खियों में बना कैम्ब्रिज एनालिटिका डेटा लीक मामले में फेसबुक की शाख पर सवाल उठने लगे. बीते दिनों फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग काफी चर्चे में रहे. फेसबुक पर 5 करोड़ यूजर्स के डेटा चोरी के इल्जाम के बाद से खबर आनी लगी कि यूजर्स बड़ी संख्या में फेसबुक पर से अपना अकाउंट डिलीट करने लगे है. मार्क जकरबर्ग ने कई बार माफी मांगी.जुकरबर्ग ने ब्रिटेन के सभी अखबारों में  विज्ञापन निकाल माफी मांगी है.

 

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार इसलिए जारी कर रही है 350 रुपये का सिक्का, यह होगी खास बात

First published: 28 March 2018, 19:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी