Home » बिज़नेस » Assembly Election 2018: Isha ambani wedding, If BJP loose PM modi and others may not attend the function
 

ईशा अंबानी: BJP की हार से फीकी पड़ जाएगी शादी की चमक, पीएम मोदी समेत कई नेता नहीं करेंगे शिरकत!

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 December 2018, 11:10 IST

5 राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों के रुझान से ऐसा लग रहा है कि बीजेपी सत्ता से दूर हो रही है. अंबानी परिवार और भारतीय जनता पार्टी की नजदीकियां जगजाहिर है. बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को यानी कल है और ऐसे में अगर बीजेपी को हार का सामना करना पड़ता है तो बीजेपी के कई दिग्गज नेता शादी में उत्साह के साथ शिरकत नहीं कर पाएंगे. पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित कई बड़े नेता इस शादी में शामिल होने वाले हैं लेकिन हार के बाद अगर शादी के कार्यक्रमों में शामिल भी होते हैं तो वो जोश और खुशी नहीं होगी.

 

बता दें कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के सभी शाही इंतजाम मुंबई में अंबानी हाउस एंटीलिया में किए गए हैं और वहीं प्री-वेडिंग सेरेमनी का सारा इंतजान उदयपुर में हो रहा है. उदयपुर के उयदविला में ईशा की शादी के सभी प्रोग्राम चल रहे हैं और इस दौरान हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक मुकेश अंबानी के सभी मेहमान मौजूद रहें. तो वहीं हॉलीवुड की पॉप सिंगर बियॉन्से ने 9 दिसंबर की शाम को अपनी खास परफॉर्मेंस दी और अपनी आवाज और अदाओं का जादू बिखेरा.

ऐसी शाही शादी शायद ही कभी भारत में हुई होगी कि पूरा आज से पूरा उदयपुर ईशा की शादी की शहनाईयों और लाइ्टस से जगमगा रहा है. ईशा और आनंद की शादी मुंबई में अंबानी हाउस एंटीलिया में होगी लेकिन उससे पहले उदयपुर नें शादी के पहले सभी मेहमानों के लिए राजस्थानी खाने और शादी के पहले की सभी रस्में रखी गई है. ईशा की शादी के संगीत सेरेमनी के लिए अगल जो आलीशान होटल बुक किया गया है ये है वो होटल.

12 दिसंबर को अंबानी हाउस में होगी ईशा और आनंद पीरामल की शादी. देखें आलीशान बंगले की तस्वीर-

ईशा और आनंद की शादी का कार्यक्रम चार दिनों तक चलेगा और जिसमें दो दिन उदयपुर में सब कुछ होगा. तो वहीं शादी मुंबई में होने के बाद रिसेप्शन भी मुंबई में ही 13 दिसंबर को होगा. बता दें कि आनंद पिरामल 'पिरामल रियल्टी ग्रुप' के संस्थापक अजय पिरामल और स्वाति पिरामल के बेटे हैं. देश में यह प्रतिष्ठित और दिग्गज रियल्टी फर्म्स में से एक है.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह के हनीमून का खुला राज, मना रहे हैं कुछ इस तरह वीडियो हुआ वायरल

First published: 11 December 2018, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी