Home » बिज़नेस » Axis bank to waive 12 EMI on home loans of up to Rupee 30 lakh on his new home loan scheme on Thursday.
 

पूरा होगा अपने घर का सपना, ये बैंक होम-लोन लेने पर देगा 12 EMI की छूट

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2017, 17:47 IST

एक्सिस बैंक घर खरीदारों के लिए बड़ी सौगात लेकर आ रहा है. देश के इस निजी बैंक ने आज अपना नया होम लोन प्रोडेक्ट लॉन्च किया है. होम लोन लेकर अपना घर चाहने वालों के लिए एक्सिस बैंक ने शुभ आरंभ होम लोन स्कीम लॉन्च की है. 

शुभ आरंभ होम लोन स्कीम के तहत अफोर्डेबल होम लोन लेने पर आपको  ईएमआई में छूट मिलेगी. इस स्कीम के तहत 30 लाख रुपये तक के होम लोन पर 12 ईएमआई पर छूट दी जाएगी. एक्सिस बैंक की इस स्कीम के लिए होम लोन की अवधि कम से कम 20 साल होनी जरूरी है.

बिजनेस वेबसाइट मनी कंट्रोल के अनुसार ,एक्सिस बैंक की इस स्कीम के तहत 30 लाख रुपये तक के होम लोन पर 12 ईएमआई बैंक माफ करेगा. आपकी 4 ईएमआई हर चौथे साल में बैंक देगा और इस तरह 20 साल का लोन 19 साल में ही खत्म होगा. लोन का फायदा अंडर कंस्ट्रक्शन, रिसेल और प्लॉट में भी मिलेगा,

इसके साथ ही खुद घर बनाने वालों को भी लोन का फायदा मिलेगा. प्रधानमंत्री आवास योजना वाले भी फायदा उठा सकते हैं. दूसरे बैंक के लोन को एक्सिस में ट्रांसफर की सुविधा भी मिलेगी और बिना किसी चार्ज के लोन ट्रांसफर किया जा सकेगा. इस स्कीम की ब्याज दर 8.35 फीसद सालाना होगी.

First published: 18 August 2017, 17:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी