Home » बिज़नेस » BSNL latest offer providing 2GB data per day with unlimited voice calling in Rs. 339 in competition with Jio
 

जियो BSNL: 339 रुपये में रोज 2GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2017, 18:42 IST

रिलायंस जियो से टक्कर में केवल निजी ही नहीं बल्कि सरकारी टेलीकॉम ऑपरेटर भी नए प्लान लेकर ग्राहकों को आकर्षित करने में जुटे हुए हैं. अब BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान पेश किया है जिसमें ग्राहकों को केवल 339 रुपये में रोजाना 2GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी.

BSNL द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि 339 रुपये के Combo STV के जरिये ग्राहकों को 28 दिनों के लिए BSNL नेटवर्क के अंतर्गत अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2GB रोजाना FUP के साथ अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल का मौका मिलेगा.

हालांकि यह ऑफर केवल 90 दिनों तक के लिए ही सीमित है. जबकि 1 अप्रैल 2017 से शुरू हो रही Reliance Jio Prime सेवा के अंतर्गत ग्राहकों सबसे पहले 99 रुपये देकर एक साल के लिए सदस्यता लेनी होगी और फिर इसके बाद उन्हें 303 रुपये प्रतिमाह में रोजाना 1GB 4G डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग-रोमिंग-एसएमएस की सुविधा मिलेगी.

 

BSNL के मुताबिक आज इस उद्योग में 2GB रोजाना डाटा सबसे बेहतरीन ऑफर है. BSNL के कंज्यूमर मोबिलिटी के निदेशक आरके मित्तल ने कहा, "हमारे ग्राहकों के हर वर्ग के लिए वाजिब और बेहतरीन सेवाएं देने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं. भारत के मौजूदा टेलीकॉम उद्योग के चलन को देखते हुए हम अपने ग्राहकों को सबसे बेहतर दामों में सुविधाएं दे रहे हैं."

BSNL की इस नई स्कीम के तहत ग्राहकों को रोजाना किसकी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 25 मिनट भी अतिरिक्त मिलेंगे और इसके बाद उन्हें प्रति मिनट की दर से केवल 25 पैसे लिए जाएंगे.

गौतलब है कि Reliance Jio Prime की घोषणा के बाद एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया द्वारा इससे मिलते-जुलते प्लान पेश करने के बाद अब BSNL ने भी कड़ी चुनौती देने का मन बना लिया है.

First published: 16 March 2017, 18:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी