Home » बिज़नेस » Chinese smartphone maker Xiaomi to Open Mi Home in retail store Delhi-NCR Very Soon.
 

ख़ुशख़बरी: Xiaomi दिल्ली-NCR में खोलेगी Mi स्टोर

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 August 2017, 17:26 IST

देश के ऑफलाइन बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता Xiaomi ने अपने मी होम सिगनेचर स्टोर को दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में खोलने का फैसला किया है. कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

इससे पहले Xiaomi ने बेंगलुरु में दो मी होम स्टोर खोला था. Xiaomi इंडिया के प्रबंध निदेशक और Xiaomi के उपाध्यक्ष मनु कुमार जैन ने यहां एक आयोजन के दौरान आईएएनएस संवाददाता को बताया, "दिल्ली-एनसीआर में जल्द ही मी स्टोर खुल रहा है, संभवत: अगले कुछ हफ्तों में, मैं आपको इसकी निश्चित तिथि तो नहीं बता सकता, लेकिन स्टोर स्थापित करने की प्रक्रिया जारी है."

Xiaomi ने रेडमी नोट 4 डिवाइस की रिकार्ड बिक्री की सफलता का जश्न मनाने के लिए नई दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में 6,000 वर्गफुट में ग्रेन मोजैक आर्ट का प्रदर्शन किया है. जैन ने कहा, "महज छह महीनों में (23 जनवरी से 23 जुलाई के बीच) ही हमने 50 लाख रेडमी नोट 4 हैंडसेट की बिक्री की है.

उन्होंने आगे कहा, अगर सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन से तुलना करें तो यह अविश्वसनीय है. पिछले साल सैमसंग जे2 की पहले छह महीनों में 33 लाख हैंडसेट की बिक्री हुई थी." Xiaomi के इस समारोह में महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज, पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी शामिल हुए.

First published: 11 August 2017, 17:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी