Home » बिज़नेस » COAI refused to apologize to Mukesh Ambani's resignation, said fight TRAI
 

'मुकेश अंबानी के जियो से माफ़ी मांगने का सवाल ही नहीं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2018, 13:50 IST

प्रमुख दूरसंचार कंपनियों का प्रतिनिधित्व करने वाली संस्था सेलुलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओएआई) ने मुकेश अंबानी के जियो से माफ़ी मांगने से इंकार कर दिया है. जियो ने सीओएआई को मानहानि नोटिस का नोटिस जारी कर 48 घंटे के भीतर सार्वजानिक तौर पर माफ़ी मांगने की पेशकश की थी.

इसके जवाब में सीओएआई के डाइरेक्टर जनरल राजन मैथ्यूज का कहना है कि "जियो से माफी माँगने का कोई सवाल ही नहीं है क्योंकि ऐसा करने का कोई कारण नहीं है''. उन्होंने कहा सीओएआई के मतभेद ट्राई के आदेश से हैं, न कि किसी विशिष्ट ऑपरेटर से".

क्या था मामला 

रिलायंस जियो इन्फोकॉम (जियो) ने सेल्यूइलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओएआई) को मानहानि नोटिस जारी किया था. संगठन सीओएआई ने आरोप लगाया है कि टेलीकॉम नियामक ट्राई के नियमन दूरसंचार क्षेत्र में उतरने वाली नई कंपनी रिलायंस जियो के पक्ष में हैं.

कंपनी ने संगठन व इसके महानिदेशक राजन मैथ्यूज से 48 घंटे में सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है. जियो ने यहां तक कहा है कि सीओएआई केवल भारती एयरटेल, वोडाफोन व आइडिया का बाजा और प्रवक्ता भर बनकर रह गया है. सीओएआई ने अपने बयान में कहा था कि दूरसंचार नियामक ट्राई के आदेश एक कंपनी को छोड़कर बाकी सभी कंपनियों के लिए नुकसानदायक हैं.

First published: 26 February 2018, 13:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी