Home » बिज़नेस » Coffee Condom Cigarate and many items deliver late night by Dunzo Delivery App
 

कॉफी से लेकर कंडोम तक की डिलीवरी करती है ये कंपनी, पूरी रात कभी भी कर सकते हैं ऑर्डर

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 December 2018, 20:53 IST

वर्तमान समय में ऑनलाइन आर्डर कर सामान मंगवाना आम बात है. लोग कपड़े से लेकर खाने तक का आर्डर करते हैं और कुछ ही घंटे में में ये आपके पास होता है. लेकिन अगर आपको घर बैठे ही ''कॉफी से लेकर कंडोम'' तक मिल जाए वो भी पूरी रात आपके दरवाजे पर डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध हो तो वाकई ये अनोखी बात होगी. 24 घंटे डिलीवरी करने वाली एक कंपनी है जो ये सुविधा उपलब्ध करवाती है. ऑनलाइन सामान की डिलीवरी करने वाली कंपनी Dunzo ने साल 2018 में डिलीवर किए ऑर्डर्स का डाटा अपने ब्लॉग पर शेयर किया है.

308 लोगों ने एक रात में दो बार कंडोम का ऑर्डर किया

यह कंपनी आपके निकटम स्थान पर उपलब्ध आपका पसंदीदा या जरुरत का सामान आपके घर तक पहुंचाती है. इस कंपनी ने 13,517 गर्भनिरोधकों की डिलीवरी की है, इसमें सबसे खास बात यह है कि 308 लोगों ने एक ही रात में दो बार कंडोम का ऑर्डर किया. Dunzo की ओर से जारी किए गए डाटा के अनुसार, उसने साल 2018 में 33478 सामानों की लेटनाइट डिलीवरी की है इसमें सिगरेट, कोल्ड ड्रिंक और कॉफी सबसे ज्यादा मंगाने वाले सामान रहे.

कंपनी का कहना है कि इस डाटा से साबित होता है कि भारत के शहरों में आलसी होते जा रहे हैं. साथ ही कुछ लोगों ने ऑनलाइन ऐसा सामान भी मंगाया है जिसे वह सामान्य रूप से किसी स्टोर से खरीदने में शर्माते हैं. इसके अलावा 4 हजार लोगों को कॉफी, 6 हजार लोगों को दही और हजारों लोगों को जरुरत की सामान डिलीवरी की गई.

Dunzo के अनुसार, उसने साल 2018 में 33478 सामानों की लेटनाइट डिलीवरी की. Dunzo की ओर से वेलेंटाइन डे पर एक ही आदमी को 89 आइस्क्रीम टब्स की डिलीवर की. Dunzo ने दावा किया कि उसने साल 2018 में अपने ग्राहकों के 23,92,816 घंटों की बचत की है और उसने सबसे कम समय 7 मिनट में बेंगलुरु में सलाद के एक ऑर्डर की डिलीवरी की. कंपनी ने 42 किलोमीटर दूर एक केक की डिलीवरी भी की है

First published: 30 December 2018, 20:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी