Home » बिज़नेस » Auto maker MG Motor will sanitize 4000 police vehicles for free
 

Coronavirus: 4000 पुलिस वाहनों को फ्री में सैनिटाइज करेगी ऑटो मेकर एमजी मोटर

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2020, 14:04 IST

Coronavirus: चीन की ऑटो मेकर एमजी मोटर इंडिया ने सोमवार को कहा कि वह देश भर में लगभग 4,000 पुलिस वाहनों की सफाई (सैनिटाइज) करने की योजना बना रही है. एमजी मोटर इंडिया ने एक बयान में कहा है कि वह इन वाहनों की वाशिंग, केबिन रिफ्रेश और सेनिटेशन का कार्य कर रही है. कार निर्माता इस पहल के तहत देश के 4,000 पुलिस वाहनों को अपने सर्विस स्टेशनों पर मुफ्त में साफ करने का लक्ष्य रखेगी, यह कार्य 4 मई से शुरू हो रहा है.

कंपनी ने कहा ''हम अपने डीलरों के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने इस पहल में एमजी मोटर इंडिया का साथ दिया है. वे मई 2020 के अंत तक अपने सर्विस स्टेशनों पर ब्रांड की परवाह किए बिना पुलिस कारों के पूर्ण स्वच्छताकरण को पूरा करने के लिए सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत स्थानीय पुलिस अधिकारियों के साथ काम करेंगे. "


 

एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक राजीव चाबा ने कहा "हम विशेष रूप से इस कठिन समय में पुलिस विभाग द्वारा किए गए जोखिमों को समझते है." एमजी मोटर ने हालही में अपनी नई एसयूवी हैक्टर को लेकर भारत में प्रसिद्धि हासिल की थी. अप्रैल का महीना लॉक डाउन के कारण ऑटो मेकर्स के लिए अच्छा नहीं रहा.प्रमुख ऑटोमोबाइल निर्माताओं मारुति सुजुकी और महिंद्रा शामिल सहित कई कंपनियां एक यूनिट की भी बिक्री नहीं कर पायी. एमजी मोटर इंडिया ने भी कहा कि उसने अप्रैल में कोई कार नहीं बेचीं क्योंकि डीलरशिप बंद हैं.

 

भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 2553 नए मामले सामने आए हैं जबकि 72 नई मौतों की खबर है. इसके साथ ही भारत में COVID-19 पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 42,533 हो गई है. इसमें 29,453 सक्रिय मामले है. 11,707 लोगों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है. भारत में कुल कोरोना वायरस मौतें 1373 हो गई हैं. 3 मई को भी देश में 2300 से ज्यादा मामले सामने आये थे.

फेसबुक के बाद अमेरिकी इक्विटी फर्म सिल्वर लेक ने रिलायंस Jio में किया 5,656 करोड़ का निवेश

PMGKP: महिलाओं के जनधन खातों में आने वाली है दूसरी किस्त, जानिए किसके खाते में कब आएगा पैसा

 

First published: 4 May 2020, 14:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी