Home » बिज़नेस » Dairy franchise with only investment of 2 lakh, earn up to 50000 Rupees Monthly
 

देश भर में मिल रही है इस डेयरी की फ्रेंचाइजी, घर बैठे होगी 50 हजार रुपये की आमदनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2019, 14:11 IST

यदि आप कम निवेश कर अच्छा मुनाफा कमाना चाहते हैं तो डेयरी का बिज़नस सबसे उपर्युक्त है. इस बिज़नस में पैसे डूबने का जोखिम न के बराबर होता है. डेयरी कारोबार की बड़ी कंपनी आनंदा डेयरी ने बड़ी संख्या में फ्रेंचाइजी देने की घोषणा की है, इस कंपनी की रेवेन्यू 1800 करोड़ रूपये है. रोजगार की तलाश कर रहे युवा, घरेलू महिलाया अन्य इस फ्रेंचाइजी के लिए आवेदन कर सकते हैं. इसमें व्यापर में इंवेस्टमेंट की रकम अधिक नहीं है और आप चाहें तो घर बैठे ये काम कर सकते लिए ज्यादा जगह की जरुरत भी नहीं होती है.

आनंदा इंडिया कॉरपोरेशन ने देश भर में फ्रेंचाइजी देने की पेशकश की है. आनंदा के डेयरी प्रोडक्ट्स में दूध, दही, आइसक्रीम, लस्सी, मिठाइयां सहित कई उपयोगी खाद्य वस्तुएं शामिल हैं. इसकी बिक्री पर 7% कमीशन दिया जाएगा. आनंदा की फ्रेंचाइजी लेने के लिए किसी एजेंट की जरूरत नहीं है खुद से रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरकर सीधे कंपनी से संपर्क किया जा सकता है.


फ्रेंचाइजी लेने के लिए ऐसे करें आवेदन

आनंदा इंडिया कॉरपोरेशन लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट ananda.in पर लॉग इन करें अब 'contact us' के लिंक पर क्लिक करें. यहां आपको फ्रेंचाइजी लेने की प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी मिल जाएगी.

50,000 तक की मासिक इनकम

आनंदा इंडिया द्वारा दी जानकारी के मुताबिक फ्रेंचाइजी लेने के लिए 2 से 5 लाख रुपये तक निवेश करने की जरूरत है. कंपनी ब्रांड फीस के रूप में कंपनी 5000 रुपये लेगी और 7 प्रतिशत कमीशन दिया जाएगा. यदि आपने फ्रेंचाइजी ले ली तो आपके आसपास कोई दूसरा व्यक्ति आनंदा की फ्रेंचाइजी नहीं ले सकता है.

कंपनी का दावा है कि निवेश की पूरी राशि 4 से 5 महीने में निकल आएगी. अगर आपका कारोबार औसत भी चलता है तो आपको 40000 - 50000 रूपये तक की आमदनी प्रतिमाह हो सकती है. कंपनी आपको पूरी ट्रेनिंग देगी और बिज़नस के लिए पूरा आईटी सिस्टम इंस्टॉल करेगी जिससे आपको व्यापर में काफी सुविधा होगी.

First published: 16 February 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी