Home » बिज़नेस » Diwali flight offer: Indigo offering cheap domestic flight at Rs. 834 inclusive of all taxes
 

दिवाली धमाकाः मत चूकें केवल 834 रुपये में सस्ती हवाई यात्रा का मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:46 IST
(गेट्टी इमेजेज़)

दिवाली के त्योहारी सीजन को देखते हुए डोमेस्टिक एयरलाइंस इंडिगो ने लोगों को घरेलू हवाई यात्रा का एक शानदार और सस्ता मौका दिया है. इंडिगो के इस धमाकेदार ऑफर के तहत केवल 834 रुपये में हवाई यात्रा की जा सकती है.

इंडिगो की वेबसाइट पर इस ऑफर की जानकारी देते हुए बताया गया है कि यह ऑफर केवल डोमेस्टिक फ्लाइट्स के लिए ही दिया जा रहा है. इसके अंतर्गत इंडिगो के विमान में घरेलू हवाई यात्रा की टिकट 834 रुपये से शुरू होती है.

10 बातें जो 

विमान

 केेबिन क्रू नहीं बताते आपको

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए लोग आगामी 17 अक्तूबर तक टिकटें बुक करवा सकते हैं. जबकि इस दौरान बुक कराई गई टिकटों से यात्रा की अवधि 30 अक्तूबर 2016 से लेकर 13 अप्रैल 2017 तक होगी.

इस ऑफर का लाभ पहले आओ पहले पाओ के हिसाब से उठाया जा सकता है, हालांकि कंपनी ने इसके अंतर्गत कितनी टिकटें बेची जानी है कि जानकारी नहीं दी है.

क्या होगा अगर विमान में फोन का फ्लाइट मोड पर नहीं रखा तो

इस ऑफर के अंतर्गत शर्तों के संबंध में इंडिगो ने लिखा कि यह केवल सुनिश्चित सेक्टर्स और फ्लाइट्स पर ही लागू है. यात्रा की तारीख टिकट बुक कराने की तिथि के कम से कम 16 दिन बाद की ही होनी चाहिए और यह यात्रा 30 अक्तूबर 2016 से शुरू होगी.

यह ऑफर इंडिगो की नॉन स्टॉप डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर ही मान्य है. इस शुरुआती कीमत का मतलब एक तरफ का ही किराया है. इसके अंतर्गत ग्रुप बुकिंग नहीं कराई जा सकती. जबकि इसके अंतर्गत चुनिंदा टिकटें ही मौजूद हैं.

टेक ऑफ और लैंडिंग के दौरान क्यों खुली रखनी पड़ती है विमान की खिड़की?

एक बार बुकिंग कराने के बाद रकम वापसी नहीं की जाएगी. टिकट रद्द कराने की स्थिति में केवल वैधानिक कर ही वापस होंगे. 

First published: 13 October 2016, 3:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी