Home » बिज़नेस » Due to Jio effect Vodafone now launches new plan which offers unlimited calling & 4G data starting from Rs 19
 

Jio से जंग में Vodafone ने पेश किए नए प्लान, 19 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग-4G डाटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2017, 16:54 IST

भारतीय टेलीकॉम बाजार में आने के बाद जैसे Reliance Jio ने तूफान शुरू किया है, उससे अभी तक अन्य टेलीकॉम ऑपरेटर्स अभी तक उबर नहीं पा रहे हैं. अब देश के दूसरे नंबर के टेलीकॉम ऑपरेटर Vodafone ने भी Jio से जंग में 19 रुपये से शुरू होने वाला शानदार प्लान पेश किया है.

Vodafone द्वारा अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और बोनस डाटा के इन प्लान की शुरुआत केवल 19 रुपये से हो रही है. Vodafone के 'वॉयस प्लस डाटा प्लान' में वोडाफोन सुपरडे और वोडाफोन सुपरवीक जैसे दो प्लानों को शामिल किया गया है.

इससे Vodafone के सुपरवीक ऑफर में प्रीपेड ग्राहकों को सात दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग के अलावा 250MB तक का मुफ्त डाटा मिल सकेगा. यह सुपरवीक ऑफर 49 रुपये में लिया जा सकता है.

 

वहीं, Vodafone के सुपरडे प्लान के अंतर्गत कंपनी केवल 19 रुपये में ग्राहकों को अपने ही नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग के साथ 4G हैंडसेट्स वालों को 100MB डाटा दे रही है.

इसके अलावा 89 रुपये का एक अलग Vodafone सुपरवीक प्लान भी जारी किया गया है. इसके अंतर्गत कंपनी अपने नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग के साथ ही दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 100 अतिरिक्त मिनट दे रही है. 4G हैंडसेट्स के लिए इस प्लान में 250MB डाटा भी दिया जा रहा है और इसकी वैधता भी एक सप्ताह की है.

कंपनी द्वारा जारी बयान के मुताबिक Vodafone का सुपरडे और सुपरवीक प्लान सभी माध्यमों मसलन रिटेल आउटलेट्स, वेबसाइट्स और माईवोडाफोन ऐप्स द्वारा खरीदा जा सकता है.

First published: 25 May 2017, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी