Home » बिज़नेस » E commerce company Amazon Prime day sale Glitch, customers purchased 9 lakh camera in 6500 rupees
 

Amazon पर 9 लाख का सामान 6 हजार रुपये में

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2019, 13:12 IST

ऑनलाइन शॉपिंग के इस दौर में कंपनियां ग्राहकों को लुभावने ऑफर देती रहतीं हैं ताकि वे जमकर खरीदारी कर सकें. ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी अमेजन (Amazon) प्रत्येक साल ''बिग बिलियन डे सेल'' ऑफर पेश करती हैं जिसमें ग्राहकों को लाखों का सामान महज कुछ हजार भुगतान करने पर मिल जाता है. इसके ऑफर इतने शानदार होते हैं कि इस प्राइम डे सेल का इंतजार दुनिया के करोड़ों लोगों को रहता है. प्राइम डे सेल के दिन बायर्स को भारी डिस्काउंट मिलता है. 

इस साल बिग बिलियन डे सेल 15 और 16 जुलाई को आयोजित किया गया था. इस सेल में लाखों प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिली लोगों ने इसका खूब फायदा उठाया. लेकिन कंपनी की छोटी सी भूल की से 9 लाख रुपये का कैमरा खरीदारों को सिर्फ 6500 रुपये में मिल गया.

लेकिन जैसे ही कंपनी को इसका पता चला इस प्रोडक्ट को तुरंत इसे हटा दिया गया, लेकिन कंपनी की वेबसाइट पर नजर रखे कई खरीदारों को लाइफटाइम ऑफर जैसा फायदा मिला. जिन्हें यह डील हाथ लगी वे अब जानना चाह रहे हैं कि क्या कंपनी अपने वादे के मुताबिक, उन्हें वह कैमरे की डिलीवर करेगी? अभी तक किसी भी बायर्स को यह कैमरा डिलीवर करने को लेकर कोई जानकारी नहीं है. यह ये बेहद ही एडवांस्ड है और इन कैमरों का इस्तेमाल केवल प्रोफेशनल्स फोटोग्राफर्स ही करते हैं. लेकिन, प्रोफेशनल फोटोग्राफर के लिए यह एक शानदार मौका था जब उन्हें लाखों का सामान हजारों में मिल गया.

अगर आप भी इसका फायदा उठाने चाहते हैं और ऐसे डील पाना चाहते हैं तो अमेज़न सेल का इंतज़ार करें और कंपनी की वेबसाइट पर करीब से नजर रखें.

First published: 21 July 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी