Home » बिज़नेस » इंतज़ार ख़त्म, इन नए आकर्षक फीचर्स के साथ जल्द आ रही है नई स्विफ्ट
 

इन बेमिसाल फीचर्स के साथ लौट रही है आपकी सुपरहिट कार

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2018, 12:41 IST

बलेनो की सफलता के बाद मारुती अपनी पसंदीदा कार स्विफ्ट का नया वर्जन जल्द लांच करने जा रही है. मारुती फ़रवरी में होने जा रहे ऑटो एक्सपो में इस कार को लांच करेगी. इंटरनेट पर स्विफ्ट के इस फेसलिफ्ट वर्जन को पहले ही लोग अच्छा रेस्पॉन्स दे रहे हैं.

क्या नया है इसमें

स्विफ्ट के इस नए मॉडल को मारुती ने हियरटेक प्लेटफार्म पर तैयार किया है. गौरतलब है कि मारुती इस प्लेटफॉर्म पर बलेनो इग्निस और डिजायर जैसी  कारों को तैयार करती है.

नयी स्विफ्ट के फ्रंट लुक में ऑटो एलईडी हैडलैंप्स, डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटें दी गई है. कार का बोनट और हैटलाइड को मोडिफाई किया गया है. साथ में नई स्विफ्ट में 15 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील और एलईडी ग्राफिक्स वाले टेललैंप्स दिए गए हैं.

कार में सुरक्षा का भी ख्‍याल रखा गया है. डुअल एयरबैग और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) को स्टैंडर्ड फीचर बना दिया गया है। स्विफ्ट का यह वर्जन सफल रहा तो मारुती स्पोर्टी वर्जन स्विफ्ट आरएस भी उतार सकती है.

जल्द बुकिंग शुरू

ख़बरों की माने तो मारुती जल्द आधिकारिक रूप से इसकी बुकिंग शुरू कर देगी. मात्र 11 हजार रुपए देकर 2018 मारुति सुजुकी स्विफ्ट को बुक किया जा सकेगा. बुकिंग के बाद तकरीबन 3 महीने का बुकिंग टाइम रखा जा सकता है. फ़रवरी के अंत या मार्च में शो रूम में आप इस कार को देख पाएंगे.

First published: 5 January 2018, 12:41 IST
 
अगली कहानी