Home » बिज़नेस » Flipkart and amazons great summer sale starts from today
 

Flipkart और Amazon की महासेल आज से शुरु, इन चीजों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2018, 13:17 IST
(flipkart facebook page)

फ्लिपकॉर्ट और अमेजॉन की महासेल आज से शुरु हो गई है. अगर आप कुछ खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए इससे बेहतर मौका नहीं हो सकता. वॉलमार्ट से विलय के बाद फ्लिपकॉर्ट का यह पहला महासेल हैै. जिससे इस महासेल को लेकर ग्राहकों में उत्सुकता और बढ़ गई हैं.

फ्लिपकॉर्ट और अमेजॉन का यह समर सेल 13 से 16 मई तक चलेगी. जिसमें दोनों ही ई-कॉमर्स कंपनियां मोबाइल, टीवी, कपड़े, जूते, पर्सनल ग्रूमिंग डिवाइसेज आदि पर भारी छूट दे रही हैं.

ये भी पढ़ें-Walmart-flipkart डील में अपने शेयरों को लेकर मुश्किल में फंसी सॉफ्टबैंक

सेल में अमेजॉन कपड़ों पर 50 से 80 फीसदी तक डिस्काउंट दे रहा है तो फ्लिपकॉर्ट भी इतनी ही छूट के साथ ग्राहकों को लुभा रहा है. फ्लिपकॉर्ट के अनुसार कपड़ों की शुरूआती रेंज मात्र 99 रुपये से शुरु है. अमेजॉन ब्रैंडेड जूतों पर 40 से 80 फीसदी डिस्काउंट दे रहा है. फ्लिपकार्ट कई ब्रांड्स पर 40-80 फीसदी छूट दे रहा है तो कुछ पूमा, लोटो आदि पर 60 से 80 फीसदी छूट दे रहा है

वहीं अमेजॉन टाइटन, कैसिओ, फास्टट्रैक जैसे ब्रैंड्स पर 70 फीसदी तक छूट दे रहा है. फ्लिपकॉर्ट सैमसंग के 49 इंच के स्मार्ट कर्व्ड एलईडी टीवी पर 30 हजार रुपए का छूट दे रहा है. सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट मोबाइल पर भी 7 हजार रुपए की छूट है. इसके अलावा शाओमी, माइक्रोमैक्स, एलजी, ओप्पो आदि ब्रैंड्स पर भी डिस्काउंट है. अमेजॉन भी मोबाइल और असेसरीज पर 40 फीसदी तक छूट दे रहा है.

ये भी पढ़ें-भारत में हार्ले-डेविडसन ने अब इस शहर में खोला अपना स्टोर, बेचेगी ये 16 मॉडल्स

इसके साथ हीं अमेजॉन आई.सी.आई.सी.आई. बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान पर 10 फीसदी का कैशबैक भी दे रहा है. वहीं इस कैशबैक के लिए ग्राहकों को कम से कम 3 हजार रुपए की खरीदारी करनी होगी. जिसमें प्रति कार्ड अधिकतम 1500 रुपये का कैशबैक मिल सकता है.

इसके अलावा चुनिंदा प्रॉडक्ट्स पर 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है. दूसरी ओर फ्लिपकॉर्ट पर एच.डी.एफ.सी. बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है.

First published: 13 May 2018, 12:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी