Home » बिज़नेस » Flipkart has come up with yet another sale this summer and is offering discounts of upto 80 percent.
 

Flipkart ने 80% तक छूट के साथ फिर शुरू की Summer Sale

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2017, 16:03 IST

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कपंनी फ्लिपकार्ट ने बिग 10 सेल के महज 18 दिनों बाद समर सेल ऑफर लॉन्च कर दिया है. देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी ने दो सप्ताह पहले ही बिग 10 सेल के तहत चार दिनों तक डिस्काउंट ऑफर्स दिए थे.

कंपनी ने समर सेल ऑफर का जोर-शोर से प्रचार नहीं किया है, लेकिन इसमें ऑफर किए जा रहे डिस्काउंट्स में 80% तक की छूट मिल रही है. फ्लिपकार्ट की ये सेल 29 मई से शुरु हो रही है, जो 31 मई तक चलेगा.

तीन दिनों तक चलने वाले समर सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और ऑटो ऐक्ससरीज पर 80% तक के डिस्काउंट्स ऑफर किए जा रहे हैं. इतना ही नहीं, इन सामानों की खरीदारी पर एक्सचेंज ऑफर्स के साथ-साथ बिना ब्याज की ईएमआई की सुविधा भी है. फ्लिपकार्ट के इस समर शॉपिंग डेज फेस्टिवल में होम अप्लायंसेज और स्मार्टफोन्स पर भी बड़ी छूट मिल रही है.

इन प्रोडक्ट पर मिल रही है भारी छूट

फ्लिपकार्ट एसी पर 30 प्रतिशत डिस्काउंट ऑफर कर रहा है, वहीं स्मार्टफोन्स पर सीधा 10,000 रुपये की छूट दे रहा है. इसी तरह, जोर्डानो वॉचेज और महिलाओं के लिए प्रीमियम बैग्स पर कम से कम 75 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. दूसरी डील्स में ऐपल वॉचेज सीरीज 2 पर 14 प्रतिशत और 40 इंच के सोनी टेलीविजन पर 20 प्रतिशत की छूट शामिल है.

फोनपे ऐप यूज़ करने पर कैशबैक

फोनपे से ट्रांजैक्शन करने वाले ग्राहकों को 25 प्रतिशत का कैशबैक भी दिया जाएगा. फोनपे फ्लिपकार्ट की अपनी पेमेंट कंपनी है, जो यूपीआई बेस्ड ट्रांजैक्शन फैसिलिटी मुहैया कराती है. सिटी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को भी कथित तौर पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त कैशबैक ऑफर किया जा रहा है.
First published: 29 May 2017, 16:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी