Home » बिज़नेस » Flipkart: Myntra CEO & CFO quit after binny bansal resignation, Walmart had instruct for reporting
 

Flipkart Myntra के सीईओ और सीएफओ ने छोड़े पद, बिन्नी बंसल के बाद क्यों है इस्तीफे का दौर जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 November 2018, 14:10 IST

जब से वालमार्ट ने फ्लिपकार्ट का अधिग्रहण किया है तब से टॉप मैनेजमेंट के अधिकारियों से लगातार इस्तीफा लिया जा रहा है. हाल ही में कंपनी के सीईओ और संस्थापक सदस्य बिन्नी बंसल को फ्लिपकार्ट से बाहर का रास्ता दिखाया था.

अब मिंत्रा के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (CEO) और चीफ फाइनेंस ऑफिसर (CFO) ने भी इस्तीफा दे दिया है. इसके अलावा फ्लिपकार्ट की अन्य सहयोगी कंपनियों के कर्मचारियों की भी छंटनी हो सकती है. बता दें कि कल्याण कृष्णमूर्ति को फ्लिपकार्ट का सीईओ बनाया गया है.

इस वजह से देना पड़ा इस्तीफा

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्लिपकार्ट की सहयोगी कंपनी मिंत्रा के सीईओ अनंत नारायण और सीएफओ दीपंजन बासु ने कंपनी को छोड़ने का नोटिस दे दिया है. वालमार्ट ने अनंत नारायण को कृष्णमूर्ति को रिपोर्ट करने का आदेश दिया था. इससे पहले अनंत नारायण बिन्नी बसंल को रिपोर्ट करते थे.ख़बरों की मानें तो फ्लिपकार्ट के नए सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति से तालमेल नहीं बैठने और टकराव के कारण इन दोनों उच्च अधिकारियों ने अपना इस्तीफा दिया है.

गौरतलब है कि बिन्नी बंसल को यौन दुर्व्यहार के आरोप के कारण फ्लिपकार्ट के सीईओ पद छोड़ना पड़ा था. बिन्नी पर लगा यौन दुर्व्यहार का आरोप साल 2016 का है. आरोप लगाने वाली फ्लिपकार्ट की पूर्वकर्मी थीं और आरोप लगाने के समय पर कंपनी छोड़ चुकी थीं. हालांकि जांच में आरोप की पुष्टि नहीं हो पाई थी, लेकिन बिन्नी की ओर से भी लापरवाही का मामला सामने आया था.

First published: 16 November 2018, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी