Home » बिज़नेस » Flipkart Republic Days vs Amazon Great Indian Sale: Top deals on smartphones
 

रिपब्लिक डे पर Flipkart और Amazon में छिड़ेगी जंग, लैपटॉप, TV और स्मार्टफोन पर 40 हजार तक की छूट

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2019, 13:08 IST

अमेज़न भारत में 2019 की अपनी पहली सेल शुरू करने वाली है. अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल 20 जनवरी को लाइव होगी. कंपनी इस सेल में भी स्मार्टफ़ोन से लेकर रोजमर्रा के सामान और अन्य उत्पादों पर छूट प्रदान करेगी. यह सेल 22 जनवरी को समाप्त होगी.  अमेजन प्राइम मेंबर्स को 19 जनवरी को दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाले बेस्ट डील्स के लिए 12 घंटे की शुरुआती सुविधा मिलेगी.

स्मार्टफोन पर भारी छूट

अमेज़न की इस सेल में OnePlus, Honor, Xiaomi, Realme, Samsung, Apple और 10.or के स्मार्टफोन्स की कीमतों भारी छूट दी जा रही है. जबकि ग्राहक लैपटॉप पर 30,000 रुपये तक की छूट, एक्सटर्नल हार्ड ड्राइव पर 60% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं.

 

रेफ्रिजरेटर पर 35,000 रुपये तक की कीमत में कटौती बिक्री के दौरान उपलब्ध होगी जबकि टीवी के कुछ मॉडलों पर अधिकतम 40,000 रुपये की छूट मिलेगी. एयर कंडीशनर 25,000 रुपये तक का ऑफ मिलेगा. OnePlus 6T, Redmi Y2 और Realme U1 कुछ स्मार्टफोन हैं जो बिक्री के दौरान पेश किए जाएंगे.

इस बीच, अमेज़न की प्रतिद्वंद्वी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट भी 20 जनवरी से 22 जनवरी के बीच फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डेज़ सेल की शुरू करने जा रही है. फ्लिपकार्ट बड़े पैमाने पर छूट के साथ किफायती और फ्लैगशिप दोनों स्मार्टफोन बेच रही होगी और केवल 70 रुपये में 70% बायबैक मूल्य और मोबाइल प्रोटेक्शन की पेशकश भी करेगी. अमेज़न की तरह फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों को 19 जनवरी को बिक्री के लिए जल्दी पहुंच मिलेगी.

Realme 2 Pro, Samsung Galaxy S8, Oppo F9, Poco F1 और Motorola One Power कुछ ऐसे डिवाइस हैं जो फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डेज़ सेल के दौरान पेश किए जाएंगे.

अमेजन HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट देगी. डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी हैं. दूसरी ओर फ्लिपकार्ट ने एसबीआई के साथ गठजोड़ किया है ताकि वह एसबीआई क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने वाले उपभोक्ताओं को 10% की तत्काल छूट दे सके.

First published: 17 January 2019, 13:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी