Home » बिज़नेस » Fugitive vijay mallya will be kept in barrack no 12 of arthur road jail mumbai
 

भगोड़े विजय माल्या का नया ठिकाना होगा- मुंबई की आर्थर रोड जेल, बैरक नंबर 12- सूत्र

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2018, 17:16 IST

भारत के भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या पर बैंकों से धोखा-धड़ी के मामले में लंदन में सुनवाई चल रही है. अब माल्या को भारत में लाया जाएगा और उनके नए ठिकाने का पता चल गया है. सूत्रों के अनुसार विजय माल्या को भारत में मुंबई की आर्थर रोड जेल बैरक नंबर 12 में रखा जाएगा.

खबरों की मानें तो बैरक नंबर-12 की स्थिति ठीक नहीं हैं और इस मामले में विजय माल्या के वकीलों ने इस बात की दलील दी है, वहीं, ब्रिटिश अदालत ने भी इस बैरक का वीडियो मांगी है और इस वीडियो को देने का तीन महीने का टाइम दिया है जिससे उन्हें पता चल सके कि बैरक की स्थिति कैसी है.

जेल की बात करें तो मुंबर्इ के अर्थर रोड का ये जेल भारत के सबसे अच्छे जेलों में से एक है, क्योंकि यहां पर कैदियों के साथ अच्छा बर्ताव होता है. फिर भी माल्या के वकीलों ने एक दलील में कहा है कि इस बैरक में सुविधा ठीक नहीं है. इसके बाद जेल अधिकारियों की मानें तो जेल की हर बैरक की प्रत्येक सेल में कैदियों की परेशानी को देखते हुए साफ हवा, रोशनी आैर अांगन की भी व्यवस्था है. गौरतलब है कि मुंबर्इ के अर्थर रोड की इस जेल में आतंकी अजमल कसाब, पीटर मुखर्जी, संजय दत्त, छग्गन भुजबल को भी रखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें: भगोड़ा विजय माल्या इस महिला को देता है हर घंटे लाखों रुपये, जानिए क्या है वजह

First published: 2 August 2018, 17:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी