Home » बिज़नेस » Get Redmi Note 4 only at Rs. 1, Mi Fan Festival is offering various discounts & offers
 

केवल 1 रुपये मेें Redmi Note 4 पाने का सुनहरा मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2017, 17:26 IST

क्या आपने कभी सोचा है कि 9,999 रुपये वाला Redmi Note 4 स्मार्टफोन केवल 1 रुपये में खरीदा जा सकता है. अगर नहीं तो, अब सोचिए और तैयारी कर लीजिए क्योंकि चीन की प्रमुख तकनीकी कंपनी Xiaomi भारत में अपना सालाना जश्न Mi Fan Festival आयोजित करने जा रही है और इस दौरान वो अपने प्रोडक्ट्स पर भारी छूट देने के साथ ही कई और सौगातें लेकर आ रही है.

दरअसल हर वर्ष की तरह इस बार भी Xiaomi अपने फैन फेस्टिवल का आयोजन कर रही है. इसके अंतर्गत आगामी 6 अप्रैल को कंपनी अपने तमाम उत्पादों और एक्सेसरीज पर बंपर छूट देने वाली है. लेकिन अगर आप को भी इस फेस्टिवल में हिस्सा लेकर मनपसंद प्रोडक्ट लेने हैं, तो इसके लिए Mi Store ऐप पर जाकर रजिस्टर करना होगा.

इस फेस्टिवल के दौरान कंपनी अपने हालिया लॉन्च स्मार्टफोन Redmi Note 4 के 2+32GB को फ्लैश सेल के दौरान केवल 1 रुपये में बेचने की घोषणा की है. 9,999 रुपये वाले इस स्मार्टफोन की फ्लैश सेल 6 अप्रैल को सुबह 10 बजे शुरू होगी. हालांकि इसमें हिस्सा लेने के लिए यूजर्स को Mi App के जरिये ही लॉगिन करना होगा.

इसके बाद दोपहर 2 बजे Mi Band 2 और Mi Powerbank (10,000 mAh) की भी 1 रुपये की फ्लैश सेल आयोजित की जाएगी.

इसके अलावा केवल एक दिन के लिए आयोजित होने वाले इस फैन फेस्टिवल में यूजर्स Redmi 4A (गोल्ड वैरिएंट), Redmi 3S Prime, Mi 5 और Mi Max Prime को भी खरीद सकेंगे. इस दौरान Mi 5 को 2 हजार रुपये कम में 22,999 रुपये में बेचा जाएगा. जबकि Mi Protect एक्सीडेंटल कवरेज प्लान पर 200 रुपये की छूट दी जा रही है.

स्मार्टफोन के अलावा Mi Air Purifier 2 और Air Purifier Filter पर भी ग्राहकों को 500 रुपये की छूट मिलेगी. जबकि Mi VR Play पर 100 रुपये की छूट दी जा रही है. इतना ही नहीं तमाम अन्य चीजों पर भी कंपनी बेहतरीन डिस्काउंट दे रही है.

गौरतलब है कि चीन की इस कंपनी ने पिछले कुछ सालों में भारत में अपनी मजबूत पहचान बना ली है और प्रमुख कंपनियों को टक्कर देते हुए काफी कम दामों पर अपने उत्पाद भारतीय ग्राहकों को बेच रही है. ऐसे में फैन फेस्टिवल के दौरान इन दामों में भी छूट मिलना ग्राहकों के लिए मुनाफे की ही बात है.

First published: 4 April 2017, 17:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी