Home » बिज़नेस » Good News: Now get Jio Prime subscription of Rs. 99 only at 49
 

खुशखबरीः 99 नहीं केवल 49 रुपये में लें Jio Prime

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2017, 12:48 IST

सभी को पता है कि 31 मार्च 2017 से Reliance Jio का हैप्पी न्यू ईयर ऑफर खत्म होने वाला है और इसके बाद 1 अप्रैल 2017 से Jio Prime मेंबरशिप शुरू हो जाएगी. एक साल के लिए जारी रहने वाली Jio Prime मेंबरशिप के लिए Reliance 99 रुपये का शुल्क वसूल रही है.

लेकिन अगर अभी तक आपने Jio Prime सदस्यता नहीं ली है तो आपक लिए खुशखबरी है कि आप इसे 99 रुपये की जगह केवल 49 रुपये में ले सकते हैं.

जी हां, आपको 50 रुपये बचाने के लिए बस छोटा सा काम करना होगा और Jio Prime सदस्यता लेने के लिए Mobikwik का इस्तेमाल करना होगा.

यूजर्स Mobikwik के एंड्रॉयड या विंडोज या iOS ऐप या वेबसाइट के जरिये Jio Prime सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं. इसके लिए उन्हें डेबिट-क्रेडिट कार्ड, नेटबैंकिंग आदि माध्यमों का सहारा लेना होगा.

हालांकि यूजर्स को Jio Prime सब्सक्रिप्शन लेते वक्त 99 रुपये का ही पेमेंट करना होगा, लेकिन Mobikwik 50 रुपये का सुपरकैश (कैशबैक) वापस वॉलेट में दे देगी.

 

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि Mobikwik 50 रुपये का सुपरकैश केवल नए यूजर्स को ही देगी. जो लोग Mobikwik का पहले से इस्तेमाल कर रहे हैं, उन्हें कंपनी 20 रुपये का सुपरकैश देगी. इसके साथ ही 150 रुपये का बस वाउचर भी मिलेगा, जिसका इस्तेमाल बस बुकिंग के दौरान किया जा सकता है.

Jio Prime सब्सक्रिप्शन लेने के यूजर्स को PRIME प्रोमोकोड का इस्तेमाल करना होगा. इसके अलावा यूजर्स केवल एक बार ही इस कोड का इस्तेमाल कर सकेंगे. यूजर के Mobikwik वॉलेट में 24 घंटों के अंदर कैशबैक पहुंच जाएगा.

वहीं, अगर यूजर्स Paytm के जरिये Jio Prime सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो उन्हें 10 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है.

First published: 22 March 2017, 12:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी