Home » बिज़नेस » Google Tez: Cool trick to get upto Rs 1051 free by this Payment App, also every user can win upto Rs. 1 lac per week & earn upto Rs. 9000 ye
 

Google Tez: लेटेस्ट पेमेंट ऐप के जरिये 1051 रुपये तक कमाने की धांसू ट्रिक

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 September 2017, 17:56 IST

देश के डिजिटल पेमेंट ऐप्स में Google Tez के नाम से एक और खिलाड़ी जुड़ गया है. जाहिर है बाजार में मौजूद अन्य पेमेंट ऐप्स के बीच अपने यूजर्स तेजी से बढ़ाने के लिए Google कुछ न कुछ अनोखा कदम उठाने की तैयारी करके आया होगा. Google की यह तैयारी कुछ ऐसी है जिससे इसके सभी यूजर्स अपने बैंक अकाउंट में 1051 रुपये तक की राशि मुफ्त में जोड़ सकते हैं.

दरअसल Google Tez ऐप की लॉन्चिंग के साथ ही कंपनी इसके प्रमोशन में भी जुटी है और इससे नए यूजर्स जोड़ने वाले व्यक्ति को 51 रुपये बतौर रेफरल अमाउंट दे रही है. अगर आप भी अपने बैंक अकाउंट में मुफ्त में पैसे पाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको यह तरीका अपनाना होगा.

सबसे पहले तो जान लें कि अगर आप खुद से Google Tez ऐप डाउनलोड-इंस्टॉल करते हैं, तो आपको रेफरल अमाउंट के रूप में एक भी रुपया नहीं मिलेगा. इसलिए अगर आप Google Tez ऐप के साथ सबसे पहले 51 रुपये कमाने का मौका पाना चाहते हैं, तो अपने किसी मित्र से इसका रेफरल कोड पाएं.

जब आपका कोई जानने वाला इस ऐप का लिंक आपको भेजता है और आप इसे उस लिंक के जरिये डाउनलोड-इंस्टॉल करते हैं, फिर जैसे ही आप इसके जरिये अपना पहला पेमेंट करते हैं, आपको और आपके मित्र दोनों को Google द्वारा 51-51 रुपये अकाउंट में भेज दिए जाते हैं.

इसके अलावा Google Tez के जरिये 50 रुपये या इससे ज्यादा की रकम किसी को भेजने पर आपको और रकम पाने वाले दोनों को Google Tez Scratch Card मिलते हैं. इसके जरिये हर सप्ताह भेजने-पाने वाले को एक जोड़ी स्क्रैच कार्ड मिलते हैं.

इस Scratch Card के जरिये यूजर्स को 1,000 रुपये तक पाने का मौका मिलता है, जिसे सीधे यूजर के बैंक अकाउंट में भेज दिया जाता है. जैसे ही पेमेंट भेजने और पाने वाले यूजर इस स्क्रैच कार्ड को खोलते हैं, उन्हें एक रकम दिख जाती है, जो उनके अकाउंट में जोड़ दी जाती है.

इसके अलावा Google Tez के जरिये एक यूजर प्रति सप्ताह अधिकतम 10 ईनाम जीत सकता है और साल भर में अधिकतम 9,000 रुपये की रकम अपने बैंक अकाउंट में जोड़ सकता है.

यहां बता दें कि Google Tez Scratch Card दो तरह के हैं. एक नीले रंग का है, जिसका मतलब है कि यह पेमेंट करने और पाने वाले दोनों को दिया जाता है. जबकि दूसरा लाल 'लकी संडे कार्ड' हर सप्ताह ही पेमेंट करने वाले को मिलता है.

यह लाल कार्ड रविवार तक के लिए लॉक रहता है और यूजर्स इसके जरिये 1 लाख रुपये तक जीत सकते हैं. 

First published: 19 September 2017, 17:56 IST
 
अगली कहानी