Home » बिज़नेस » HDFC Bank Alert : hdfc bank for customer credit card services on netbanking stop in this period
 

HDFC Bank Alert : इस बैंक के खाताधारकों के पास है मात्र 2 दिन का टाइम, कुछ समय के लिए बाधित हो जाएगी सेवा

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2020, 12:30 IST

HDFC Bank Alert : यदि आपका भी खाता एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank)में हैं तो अपने लेनदेन के काम महज दो दिनों में निपटा लें. वरना आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. दरअसल एचडीएफसी बैंक ने अपने ग्राहकों को मैसेज कर अलर्ट किया है. बैंक द्वारा भेजे गए मैसेज में कहा गया कि 18 जनवरी को ग्राहक बैंक की नेटबैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग, फोन बैंकिंग और आईवीआर पर क्रेडिट कार्ड जैसी सर्विस का लाभ नहीं ले सकेंगे.

बैंक ने अपने सभी ग्राहकों को सूचित किया है कि शेड्यूल मेंटेनेस की वजह से 18 जनवरी 2020 को रात एक से दोपहर बारह बजे कर नेट बैंकिंग, मोबाइल और फोन बैंकिंग और IVR पर क्रेडिट कार्ड सर्विस बंद रहेंगी. वहीं बैंक अपने ग्राहकों को सुझावों के लिए अलर्ट भेजता रहता है

 

बताते चलें कि बैंक ने हालही में अभी एक सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया था कि सभी ग्राहकों को सलाह देते हैं कि कभी भी किसी को भी अपना पासवर्ड और बैंक डिटेल की जानकारी किसी को न दें. इसी के साथ उन्होंने लिखा था कि बैंक कभी भी ऐसी जानकारी नहीं मांगता है. खुद को सुरक्षित रखें.

 वहीं पिछले महीने तकनीकी खराबी की से एचडीएफसी बैंक की मोबाइल ऐप और नेट बैंकिंग सुविधा 2 दिनों तक ठप्प हो गई थी. जिसके चलते बैंक के लाखों ग्राहकों को इस परेशानी का सामना करना पड़ा था.

LIC की बहुत ही शानदार पॉलिसी, मात्र 1302 रुपए जमा कर पाएं एकमुश्त 63 लाख रुपये

 

First published: 16 January 2020, 13:12 IST
 
अगली कहानी