Home » बिज़नेस » hdfc bank ioc launch new fuel credit card for users get 50 liter free petrol diesel
 

HDFC बैंक का बड़ा धमाका, इस क्रेडिक कार्ड से फ्री मिलेगा 50लीटर पेट्रोल-डीजल

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2019, 14:10 IST

एचडीएफसी बैंक लिमिटेड और इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने बुधवार को नॉन-मेट्रो शहरों और छोटे नगरों के उपभोक्ताओं के लिए एक को-ब्रांडेड फ्यूल क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है. इंडियन ऑयल एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड उपभोक्ताओं को लाभ प्रदान करेगा. यह कार्ड रुपये और वीजा दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा.इस कार्ड के जरिए कस्टमर फ्यूल खरीद पर भारी बेनिफिट्स और रिवॉर्ड हासिल कर सकते हैं.

इस कार्ड की कई खासियतें हैं. इस कार्ड का नाम इंडियन ऑयल एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड रखा गया है. इस कार्ड के जरिए कस्टमर फ्यूल खरीद पर भारी बेनिफिट्स और रिवॉर्ड हासिल कर सकते हैं.  इस कार्ड के जरीए 27000 से ज्यादा lOCL आउटलेट्स पर फ्यूल पॉइंट्स नाम के रिवॉर्ड पॉइंट पा सकते हैं. इसके साथ ही आप इस कार्ड से अपने बिल पेमेंट, यूटिलिटी, शॉपिंग, ग्रॉसरी से भी फ्यूल पॉइंट कमा सकते हैं.

 इस पॉइंट्स से आप सलाना 50लीटर तक का फ्यूल के लिए रिडीम किया जा सकता है. कहने का मतलब है कि आप इन पॉइंट्स से सलाना 50लीटर फ्यूल मुफ्त में ले सकते हैं.  इस कार्ड की सलाना फीस 500 रुपये है. अगर कोई कार्ड सालभर में 50000 रुपये खर्च करता है तो इसकी सालाना फीस माफ हो जाएगी. अगर आप ये कार्ड लेना चाहते हैं तो आप www.hdfcbank.com पर जाकर या बैंक जाकर इस कार्ड के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

First published: 26 September 2019, 14:10 IST
 
अगली कहानी