Home » बिज़नेस » HDFC Bank is available on WhatsApp, know all this information
 

WhatsApp पर चलाइये अपना HDFC बैंक खाता, पता कीजिये ये सारी जानकारियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2019, 14:11 IST

भारत का सबसे बड़ा प्राइवेट बैंक एचडीएफसी बैंक अब सबसे लोकप्रिय चैट एप्लिकेशन फेसबुक के व्हाट्सएप पर उपलब्ध है. ग्राहक ऐप का उपयोग करके अपने खाते और क्रेडिट कार्ड के विवरण की जांच कर सकते हैं. यही नहीं ग्राहक अब व्हाट्सएप से बैंक के ऑफर और अन्य जानकारियां भी प्राप्त कर सकते हैं.

बैंक युवाओं को लुभाने के लिए अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर आकर्षक छूट और कैशबैक स्कीम्स दे रहा है. बैंक ने देश के बड़े अख़बारों में इस बारे में विज्ञापनों के जरिये जानकारी भी दी है. बैंक 'मिलेनियल के लिए चार अलग-अलग कार्ड पेश कर रहा है. इनमें क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, एक प्रीपेड कार्ड और एक ईजीईएमआई कार्ड शामिल हैं.

 

बैंक अपने वॉलेट PayZapp और इसके पेमेंट गेटवे SmartBUY के जरिए खरीदारी पर 5 प्रतिशत कैशबैक दे रहा है. SmartBuy केवल HDFC बैंक के ग्राहकों और बैंक द्वारा व्यापारियों द्वारा दिए जाने वाले ऑफर के प्रदर्शन के लिए एक मंच है, क्योंकि यह कोई भी उत्पाद और सेवा नहीं बेचती है.

बैंक सभी ऑनलाइन खर्चों भुगतान 2.5% कैशबैक दे रहा है. बीएसई पर 1220 बजे एचडीएफसी बैंक के शेयर 0.7% की गिरावट के साथ 1,250 रुपये पर थे. 30-स्टॉक बीएसई सेंसेक्स का व्यापक बेंचमार्क इंडेक्स 39,076.38 अंक पर था.

इस बैंक का जबरदस्त धमाका: बनाइए कितने की भी FD, मिल रहा है दोगुना ब्याज

First published: 24 September 2019, 13:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी