Home » बिज़नेस » Iceland airline Wow latest Announcement flights from Delhi to select North American from one way fares Rs. 13,499
 

इस एयरलाइंस का 'wow' ऑफर, 13,499 रुपये में करा रही है दिल्ली से अमेरिका का सफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2018, 16:45 IST
(wow twitter)

देश के भीतर हवाई यात्रा करने के लिए आपको कई सस्ते ऑफर मिलते रहते हैं. लेकिन अब आप सस्ती दर पर विदेश यात्रा का भी लुत्फ उठा सकेंगे. एक अंतरराष्ट्रीय एयरलाइन्स कंपनी ने विदेश यात्रा करने वालों के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत आप नई दिल्ली से न्यूयॉर्क की यात्रा मात्र 13,500 रुपये में कर सकते हैं.

अभी तक नई दिल्ली से न्यूयार्क जाने के लिए 50 हजार रुपये से ज्यादा का खर्चा आता है. लेकिन इस ऑफर के बाद आपको सस्ते में न्यूयार्क की हवाई यात्रा करने का मौका मिलने जा रहा है. ये ऑफर आइसलैंड की बजट एयरलाइन वॉउ (Wow) ने पेश किया है. वॉउ बहुत जल्दी इसको शुरू करने जा रही है.

एयरलाइन के सीईओ स्कुली मोगेनसेन ने जानकारी देते हुए कहा कि बजट एयरलाइन वॉउ (Wow)बहुत जल्द नई दिल्ली से उत्तरी अमेरिका के बीच फ्लाइट शुरू करने जा रही है.

उन्होंने कहा कि ये फ्लाइट आइसलैंड के ऊपर से होकर गुजरेगी, जो उत्तरी अमेरिका पहुंचने के लिए सबसे छोटा रूट होगा. छोटा रूट होने का मतलब है कि ईधन की बचत होगी. एयरलाइन्स के खर्चे में कमी आएगी. जिसका फायदा यात्रियों को होगा. लोगों को सस्ता टिकट मिल सकेगा.

ये भी पढ़ें- Airtel ने Jio की टक्कर का उतारा प्लान, ग्राहकों को हर दिन मिलेगा 1GB डेटा

उन्होंने कहा कि इतनी लंबी दूरी की यात्रा इतनी सस्ती दर पर कराने वाली पहली फ्लाइट होगी. हमारे पास एक गेम बदलकर रख देने का एक मौका है.

wow twitter

मीडिया खबरों के अनुसार, वॉउ एयरलाइन कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा है कि नई दिल्ली से अमेरिका के न्यूयॉर्क, वॉशिंगटन और श‍िकागो जाने वालों को तकरीबन 13,500 रुपये (199 डॉलर) में टिकट मिलेगा. कंपनी ने बताया  है कि फ्लाइट के टिकटों की कीमत सीटिंग अरेंजमेंट के अनुसार तय की जाएगी.

फ्लाइट में बेसिक से प्रीमियत की श्रेणी की सुविधा मिलेगी. इसमें बेसिक श्रेणी वालों से केवल किराया लिया जाएगा. इसके अलावा सीट, बैगेज और खाने के सामन के लिए अलग से चार्ज किया जाएगा. वहीं फ्लाइट में प्रीमियस श्रेणी बिजनेस क्लास की तरह ही होगी. इसमें बिजनेस क्लास की तरह सारी सुविधाएं उपलब्ध होंगी.

बयान में कहा गया है कि  नई दिल्ली से उत्तरी अमेरिका जाने वाली फ्लाइट का आइसलैंड की राजधानी रेक्जाविक में एक स्टॉप होगा.  पीटीआई के अनुसार, वॉउ इस साल दिसंबर में नई दिल्ली से उत्तरी अमेरिका के बीच फ्लाइट शुरू करने की तैयारी कर रही है.

wow twitter

बयान में कहा गया है कि  नई दिल्ली से उत्तरी अमेरिका जाने वाली फ्लाइट का आइसलैंड की राजधानी रेक्जाविक में एक स्टॉप होगा.  पीटीआई के अनुसार, वॉउ इस साल दिसंबर में नई दिल्ली से उत्तरी अमेरिका के बीच फ्लाइट शुरू करने की तैयारी कर रही है.

First published: 16 May 2018, 16:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी