Home » बिज़नेस » ICICI Bank offers full finance for car loans up to Rs 20 lakh in 4 hours
 

ICICI बैंक का त्योहार पर धमाकेदार तोहफा, महज 4 घंटे में पाइये इतने तक का कार लोन

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2018, 14:17 IST

 आईसीआईसीआई बैंक कार के 100% ऑन-रोड प्राइस पर त्योहारों के मौसम के दौरान 20 लाख तक कार लोन ऑफर कर रहा है. इस लोन की प्रक्रिया महज चार घंटे में पूरी हो जाएगी एक बयान में आईसीआईसीआई बैंक ने कहा कि वह कार के ऑन-रोड मूल्य पर 100% वित्त प्रदान करने वाला पहला बैंक है. हालांकि यह लोन केवल बचत बैंक खाता ग्राहकों के लिए मान्य है. बैंक केवल 4 घंटों में 7 साल तक की समयावधि के लिए लोन का वितरण कर रहा है.

शाखा के साथ योग्यता की जांच करने के बाद ग्राहक किसी भी कार डीलरशिप में जा सकते हैं और घंटे भर में अपनी पसंद की कार खरीद सकते हैं. यह सुविधा ग्राहकों के क्रेडिट मूल्यांकन के लिए आईसीआईसीआई बैंक द्वारा निर्धारित एक नए एल्गोरिदम पर आधारित है. ग्राहक के क्रेडिट स्कोर के आधार पर बैंक ऋण राशि को पूर्व-स्वीकृति देता है जो ग्राहकों को खरीद के समय ऋण का लाभ उठाने में मदद करता है.

 

ग्राहक आसानी से देश भर में किसी भी ऑटो-डीलरशिप में जाकर अपनी पसंद की कार का चयन कर सकते हैं. अपने खाते की संख्या का उपयोग करके अपने पूर्व अनुमोदित ऋण पात्रता की जांच करके दस्तावेजों के साथ आवेदन पत्र भरने और ऋण प्राप्त करके कार ऋण सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. यह केवल चार कामकाजी घंटों के भीतर वितरित किया जायेगा.

आईसीआई बैंक के रिटेल सिक्योरिटी एसेट्स के सीनियर जनरल मैनेजर एंड हेड रवि नारायणन ने कहा, "यह विशेष प्रस्ताव उत्सव के मौसम के दौरान ग्राहक की खुशी में जुड़ने के हमारे निरंतर प्रयास का हिस्सा है. हम खुश हैं कि नई सेवा के साथ वे अब कुछ ही घंटों के भीतर परेशानी मुक्त तरीके से अपने उत्सव की खरीद को पूरा कर सकते हैं."

ये भी पढ़ें :  किन वजहों से हो रहे देश में बैंक फ्रॉड, CVC ने दी 100 मामलों पर अपनी रिपोर्ट

First published: 17 October 2018, 14:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी