Home » बिज़नेस » Idea cellular launched new plan which will provide 15 GB 4G data at the price of 1 GB when purchasing a new 4G phone from Flipkart
 

फ्लिपकार्ट पर 1 जीबी के दाम में 15 जीबी आइडिया डाटा मुफ्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2017, 20:09 IST

रिलायंस जियो के आने के बाद टेलीकॉम ऑपरेटर्स में मची अपने अस्तित्व को बचाने की होड़ मेंअब आइडिया एक नया प्लान लेकर आई है. हालांकि आइडिया ने इस प्लान को पेश करने के लिए ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट का सहारा लिया है और वो इस वेबसाइट पर नया 4G फोन खरीदने पर अपने ग्राहकों को इसका लाभ देगी.

आइडिया के नए ऑफर के मुताबिक फ्लिपकार्ट पर नया 4G स्मार्टफोन खरीदने वाले आइडिया प्रीपेड यूजर्स को को कंपनी 1GB की कीमत में पूरा 15GB 4G डाटा देगी. हालांकि आइडिया कंपनी ने इसके लिए एक शर्त रखी है, वो ये कि ग्राहकों को इस ऑफर का लाभ तभी मिल पाएगा जब वे नया 4G स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल फ्लिपकार्ट से खरीदेंगे.

हाईटेक सिक्योरिटी फीचर्स के साथ आया नया PAN Card, जानिए खूबियां

कहने का मतलब यह है कि फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन 4G स्मार्टफोन खरीदने पर ही कंपनी आपको केवल 1जीबी की कीमत 15जीबी 4G डेटा उपलब्ध करवाएगी. इसके लिए आइडिया ने फ्लिपकार्ट से टाइअप किया है.

इस प्लान के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए आइडिया सेल्युलर के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शशि शंकर ने कहा, "कंपनी का लक्ष्य देशभर के ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को कंपनी की 4G सेवाओं से जोड़ना है. आप इस ऑफर का लाभ 31 मार्च 2017 तक अधिकतम तीन बार ले सकते हैं. इसके अलावा आइडिया ग्राहकों को फ्लिपकार्ट से 10,000 एमएएच पॉवरबैंक जैसी कई एक्सेसरीज खरीदने पर 70 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रही है."

रिलायंस जियो लाने वाला है 1,500 रुपये से कम का VoLTE फोन!

फ्लिपकार्ट के मोबाइल हेड, अजय यादव ने कहा, "इस गठजोड़ के जरिये हम करोड़ों भारतीय लोगों की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी तक पहुंच आसान बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

First published: 22 January 2017, 20:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी