Home » बिज़नेस » In answer to Reliance Jio Summer surprise, Airtel now introduces Monsoon surprise offer with free 30GB 4G data
 

Reliance Jio की टक्कर में Airtel ने पेश किया मुफ्त डाटा वाला Monsoon Surprise offer

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2017, 19:08 IST

देश के दिग्गज टेलीकॉम ऑपरेटर Airtel ने Reliance Jio द्वारा पिछले माह दिए गए समर सरप्राइज ऑफर की टक्कर में अपने यूजर्स को अचानक Mansoon Surprise Offer देकर चौंका दिया है. इस ऑफर के तहत Airtel ने अपने पिछले Holiday Surprise ऑफर को अगले तीन माह तक के लिए बढ़ा दिया है.

शनिवार को Airtel द्वारा अपने ग्राहकों को इस बाबत ईमेल भेजकर जानकारी दी गई. इसमें कंपनी ने मानसून सरप्राइज ऑफर के बारे में लिखा है. अगर बात करें हॉलीडे सरप्राइज ऑफर की तो कंपनी ने इस तीन माह वाले ऑफर को अप्रैल में लॉन्च किया था और यह जुलाई में समाप्त होने वाला था.

लेकिन अब कंपनी ने मानसून ऑफर के जरिये इसे अगले तीन बिलिंग साइकल तक के लिए और बढ़ा दिया है. इसके सरप्राइज ऑफर के तहत Airtel अपने पोस्टपेड यूजर्स को हर माह 10GB मुफ्त 4G डाटा अतिरिक्त दे रही है.

 

Airtel द्वारा चुनिंदा यूजर्स को भेजी गई ईमेल के मुताबिक, "अब जब मानसून आ गया है, तो हम आपके पास डाटा की एक ओर फुहार भेज रहे हैं. हम यह घोषणा करते हुए काफी प्रसन्न है कि डाटा सरप्राइज को अगले तीन माह के लिए बढ़ाया जा रहा है. अब आप अगले तीन बिलिंग साइकल के लिए अतिरिक्त डाटा प्राप्त कर सकेंगे. इसके लिए आपको केवल My Airtel App पर 1 जुलाई के बाद अपने ऑफर को क्लेम करना होगा."

बता दें कि Airtel का यह ऑफर केवल पोस्टपेड यूजर्स के लिए ही जारी किया गया था. जहां कुछ लोगों ने इस ऑफर को ले लिया था, तमाम ने अभी भी इसे सब्सक्राइब नहीं किया है. अगर आप भी Airtel के पोस्टपेड यूजर हैं और आपने अभी तक यह प्लान नहीं लिया है तो आप इसे 1 जुलाई के बाद ले सकते हैं.

इस ऑफर का सीधा सा मतलब है कि Airtel के मौजूदा पोस्टपेड यूजर्स इस ऑफर को मुफ्त में लेकर अपने प्लान में मौजूद डाटा के अलावा अतिरिक्त 10GB 4G डाटा हर माह इस्तेमाल कर सकते हैं. यानी यूजर्स को तीन माह के लिए कुल 30GB 4G डाटा मुफ्त दिया जा रहा है.

First published: 24 June 2017, 19:08 IST
 
अगली कहानी