Home » बिज़नेस » In competition with Jio, Vodafone new year offer providing 4GB data & unlimited local-std calling in Rs. 255
 

वोडाफोन धमाका ऑफरः 255 रुपये में 4 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड नेशनल कॉलिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2017, 13:40 IST

रिलायंस जियो से जंग में कूदी एयरटेल के बाद वोडाफोन ने भी अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है. इस ताजा ऑफर के अंतर्गत वोडाफोन अपने ग्राहकों को 255 रुपये में इतना कुछ दे रहा है, जिसकी शायद ही किसी कंपनी से उम्मीद की जाए.

वोडाफोन द्वारा दिए गए ताजा ऑफर के अंतर्गत प्रीपेड यूजर्स को 255 रुपये से रिचार्ज कराना होगा. यह रिचार्ज ऑनलाइन, रिटेलर्स या वोडाफोन स्टोर पर जाकर करवाया जा सकता है.

अलविदा 2016: टेलीकॉम रिवोल्यूशन की दिशा में उठा बड़ा कदम

वोडाफोन के मुताबिक यह एक मंथली ऑफर है और इसके अंतर्गत मिलने वाली सुविधाएं 28 दिनों के लिए वैध हैं. अब बात करते हैं वोडाफोन द्वारा इस ऑफर के अंतर्गत दिए जा रहे ढेरों फायदों की.

वोडाफोन के इस ऑफर में कंपनी कुल 4 जीबी 3G/4G डाटा एक महीने के लिए देगी. इसमें 3 जीबी डाटा नेटवर्क कनेक्टिविटी के जरिये मिलेगा जिसमें 1 जीबी केवल 4G नेटवर्क में होने पर ही मिल सकेगा. जबकि बाकी 2 जीबी डाटा 3G स्पीड में मिलेगा.

'मार्च 2017 तक रिलायंस जियो बना सकता है 10 करोड़ ग्राहक'

इसके अलावा वोडाफोन 1 जीबी डाटा वाईफाई हॉटस्पॉट के जरिये ग्राहकों को देगी. यानी वोडाफोन यूजर्स देशभर में मौजूद चुनिंदा हॉटस्पॉट्स पर जाकर इस 1जीबी डाटा का इस्तेमाल कर पाएंगे.

ऐसा ही नहीं है कि इस ऑफर में केवल मोबाइल इंटरनेट का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को ही फायदा हो. बल्कि यह कॉलिंग के लिहाज से भी काफी धमाकेदार है.

जानिए कौन सी कार कंपनी करती है सबसे ज्यादा झूठे दावे

यूं तो वोडाफोन 348 रुपये के मासिक रिचार्ज में मुफ्त अनलिमिटेड नेशनल कॉलिंग यानी किसी भी नेटवर्क पर असीमित लोकल और नेशनल कॉलिंग की सुविधा दे रही है. लेकिन इस ऑफर के अंतर्गत ग्राहकों को केवल 255 रुपये में ही 28 दिनों के लिए असीमित लोकल-एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलेगी.

वोडाफोन द्वारा 3 जनवरी को इस ऑफर को मौजूदा ग्राहकों के पास भेजा गया. हो सकता है कि यह ऑफर चुनिंदा ग्राहकों के लिए ही हो या फिर सभी के लिए. लेकिन यूजर्स को सलाह है कि रिचार्ज कराने से पहले कस्टमर केयर पर संपर्क कर इसके बारे में जानकारी जरूर जुटा लें और उनके हां करने पर ही इसे रिचार्ज कराएं.

जियो से जंगः मुफ्त रोमिंग के साथ एयरटेल ने पेश किए दो और ऑफर

कैच के प्रतिनिधि ने भी यह एसएमएस रिसीव करने के बाद पहले कस्टमर केयर पर कॉल कर इसे कंफर्म किया और फिर इसे रिचार्ज कराया. हालांकि वादे के मुताबिक वोडाफोन ने ऑफर के फायदे नहीं दिए और 1जीबी 4G डाटा देने के साथ ही 100 रुपये का टॉक टाइम दे दिया.

लेकिन इसके बाद कस्टमर केयर पर शिकायत करने के बाद सभी फायदे तुरंत दे दिए गए.

First published: 5 January 2017, 13:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी