Home » बिज़नेस » In response to Reliance Jio, Vodafone offering unlimited voice call, 1GB daily data at Rs 244
 

Jio से जंग में कूदा Vodafone, 244 में 70 दिनों के लिए अनलिमिटेड डाटा-कॉलिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2017, 12:24 IST

टेलीकॉम बाजार में धमाल मचाने वाले Reliance Jio से टक्कर में अब Vodafone ने फिर से कड़ी चुनौती दी है. इसके अंतर्गत Vodafone ने अब 70 दिनों की वैधता वाला 244 रुपये का एक नया प्लान पेश किया है जिसमें कंपनी यूजर्स को Jio जैसे फायदे दे रही है.

अगर कोई यूजर्स इस 244 रुपये के नए प्लान को चुनता है तो उसे 70 दिनों तक रोजाना 1GB 3G/4G डाटा और वोडाफोन टू वोडाफोन अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा.

हालांकि कंपनी ने फिलहाल यह प्लान केवल नए यूजर्स के लिए ही जारी किया है. यानी वे यूजर्स जो पहली बार Vodafone से जुड़ रहे हैं और यह प्लान लेते हैं, उन्हें कंपनी यह ऑफर देगी.

 

इसके अलावा इस ऑफर में एक शर्त यह भी है कि यूजर्स को 70 दिनों की वैधता केवल पहले रिचार्ज में ही मिलेगी. दूसरे रिचार्ज से यह वैलिडिटी 35 दिनों की हो जाएगी.

इसके अलावा कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक अन्य स्कीम भी निकाली है. 346 रुपये के प्लान की वैधता 56 दिनों (दो माह) की है और इसमें कंपनी रोजाना 1GB मोबाइल डाटा के अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी वॉयस कॉलिंग दे रही है. हालांकि अनलिमिटेड कॉलिंग की एक सीमा है, जिसके अंतर्गत रोजाना अधिकतम 300 मिनट या प्रति सप्ताह 1200 मिनट तक मुफ्त कॉलिंग की जा सकती है.

इससे पहले सोमवार को कंपटीशन कमीशन ने Vodafone और Idea के विलय को स्वीकृति दे दी थी. इसके बाद दोनों कंपनियां एक साथ मिलकर देश के सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर का स्थान पा लेंगी.

First published: 26 July 2017, 12:24 IST
 
अगली कहानी